पत्‍नी के साथ तलाक के मामले में पावर स्टार पवन सिंह को अदालत ने किया तलब, भरण-पोषण को लेकर चल रहा है केस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1414472

पत्‍नी के साथ तलाक के मामले में पावर स्टार पवन सिंह को अदालत ने किया तलब, भरण-पोषण को लेकर चल रहा है केस

 Pawan Singh Divorce Case:  पवन सिंह की दूसरी शादी में भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. ज्योति सिंह ने पवन सिंह से तलाक के लिए बलिया की अदालत में अर्जी दी तो यह मामला भी खूब सुर्खियों में रहा. पावरस्टार पवन सिंह इस दौरान भी खूब विवादों में रहे. 

(फाइल फोटो)

पटना : Pawan Singh Divorce Case: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार सिंगर और अभिनेता का निजी जीवन हमेशा से विवादों में घिरा रहा है. पवन सिंह के साथ विवाद नया नहीं है. पवन सिंह की पहली पत्नी की आत्महत्या के बाद उनका नाम भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ जोड़ा गया. इसके बाद पवन सिंह और अक्षरा के रिश्तों में तब खटास आ गई जब पवन सिंह ने उनके सामने ही ज्योति सिंह से दूसरी शादी कर ली. 

ज्योति सिंह ने पवन सिंह से तलाक के लिए बलिया की अदालत में दी है अर्जी

पवन का भोजपुरी के दूसरे सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ भी लगातार तू-तू मैं-मैं की खबरें सुर्खियों में रही. अब पवन सिंह की दूसरी शादी में भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. ज्योति सिंह ने पवन सिंह से तलाक के लिए बलिया की अदालत में अर्जी दी तो यह मामला भी खूब सुर्खियों में रहा. पावरस्टार पवन सिंह इस दौरान भी खूब विवादों में रहे. उनकी पत्नी ज्योति सिंह के वकील ने उनपर ज्योति सिंह का कई बार गर्भपात कराने और उनके साथ घरेलू हिंसा करने की बाद को लोगों के और अदालत के सामने रखे. 

22 अप्रैल 2022 को यह मुकदमा दायर किया गया था 

ऐसे में बलिया जिले की एक अदालत में पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने उनके खिलाफ भरण-पोषण के लिए खर्च देने का मुकदमा दायर कर रखा है. इसी मामले में पवन सिंह को अदालत की तरफ से समन जारी कर 5 नवंबर को अदालत में हाजिर होकर अपना पक्ष रखने को कहा है. पवन सिंह की पत्नी ज्‍योति सिंह के वकील ने इस बात की जानकारी दी. 22 अप्रैल 2022 को यह मुकदमा दायर किया गया था.

अदालत ने चौथी बार पवन सिंह के नाम जारी किया है नोटिस 

इससे पहले अदालत ने पवन सिंह को 2 जून को भी अदालत में हाजिर होने के लिए नोटिस जारी किया था लेकिन वह अदालत में उपस्थित नहीं हुए थे. अदालत ने इसके बाद  पवन सिंह को 7 जुलाई और 1 अगस्त को भी नोटिस जारी कर अदालत के सामने अपना पक्ष रखने के लिए कहा था लेकिन वह इन दोनों तारीखों पर भी अदालत के सामने पेश नहीं हुए. ये चौथा मौका है जब अदालत के द्वारा पवन सिंह के अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया गया है. पवन सिंह और ज्योति सिंह की शादी 6 मार्च 2018 को हुई थी. 

Trending news