Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1280863
photoDetails0hindi

नेहा मलिक ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, फोटोज देख उड़ गए लोगों के होश

Nehhaa Malik Photos: भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस नेहा मलिक (Nehhaa Malik)अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए मशहूर हैं. नेहा मलिक ने बहुत कम समय में ही भोजपुरी फिल्मों में अपनी अलग पहचान बना ली है.

1/6

नेहा मलिक के फैंस सिर्फ भोजपुरी भाषा के लोग नहीं बल्कि पूरे देश नेहा के फैंस हैं. नेहा मलिक भी अपने फैंस के बीच अपना क्रेज बरकरार रखने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. आए दिन नेहा मलिक सोशल मीडिया पर बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

2/6

सोशल मीडिया पर नेहा मलिक काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में नेहा मलिक में अपने नए फोटोज शेयर की है. इन फोटोज में नेहा काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

3/6

नेहा के नए बोल्ड लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. अपने नये फोटोज में नेहा ने पीले रंग की ड्रेस पहनी है. इस ड्रेस में वो काफी खूबसूरत लग रही है. 

 

4/6

फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ाते हुए नेहा ने अपना बोल्ड लुक शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा है कि अपने आप से अच्छे बनो... तुम अब भी सीख रहे हो...!!

5/6

फैंस को नेहा के बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज काफी पसंद आ रहा है. लोग नेहा के फोटोज पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. फोटोज में वो अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. 

6/6

नेहा मलिक का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके बोल्ड और हॉट फोटोशूट्स से भरा हुआ है.  इंस्टाग्राम पर नेहा के 3 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स  हैं.