Advertisement
photoDetails0hindi

Neha Malik Photo: नेहा मलिक ने शेयर किया एयरपोर्ट लुक, फैंस ने जमकर की तारीफ

Neha Malik Photo: नेहा मलिक ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने अपना एयरपोर्ट का लुक शेयर किया है. वह चंडीगढ़ से वापस मुंबई पहुंची है. उसी की फोटोज उन्होंने शेयर की है.

हॉट अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती

1/7
हॉट अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती

Patna: Neha Malik Photo: नेहा मलिक भोजपुरी की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक है. वह अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है. नेहा ने अपने काम के दम पर बहुत कम समय में अपनी पहचान बनाई है. एक्ट्रेस हमेशा अपने हॉट अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. 

इंस्टाग्राम पर 3.3 मिलियन फॉलोवर्स

2/7
इंस्टाग्राम पर 3.3 मिलियन फॉलोवर्स

नेहा मलिक की किसी भी लुक से नजरें हटाना बेहद मुश्किल होता है. एक्ट्रेस का हर लुक कातिलाना होता है. फैंस उनके हर लुक को देख घायल हो जाते है. नेहा मलिक के इंस्टाग्राम पर 3.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं. 

फैन फॉलोइंग की लिस्ट भी काफी लंबी

3/7
फैन फॉलोइंग की लिस्ट भी काफी लंबी

नेहा मलिक जिसके कारण उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट भी काफी लंबी है. वहीं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. नेहा अक्सर अपने वेस्टर्न लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. 

चंडीगढ़ से वापस मुंबई पहुंची

4/7
चंडीगढ़ से वापस मुंबई पहुंची

हाल ही में नेहा मलिक ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने अपना एयरपोर्ट का लुक शेयर किया है. वह चंडीगढ़ से वापस मुंबई पहुंची है. उसी की फोटोज उन्होंने शेयर की है. नेहा का यह लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. 

ब्राउन कलर का क्रॉप टॉप पहना

5/7
ब्राउन कलर का क्रॉप टॉप पहना

नेहा ने वेस्टर्न आउटफिट में तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने ब्राउन कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है. साथ ही ब्राउन कलर का ट्राउजर पहना हुआ है. नेहा इन तस्वीरों में बहुत सुंदर लग रही हैं. उन्होंने फ्लाइट के अंदर बैठ कर भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसके अलावा एयरपोर्ट पर पहुंच कर अपनी मां के साथ भी तस्वीर शेयर की है. 

 

हल्का मेकअप किया हुआ है और सन ग्लासेस लगाए हुए

6/7
हल्का मेकअप किया हुआ है और सन ग्लासेस लगाए हुए

नेहा ने हल्का मेकअप किया हुआ है और सन ग्लासेस लगाए हुए हैं. इसके अलावा उन्होंने डार्क रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है और ब्लैक कलर की हाई हील्स पहनी हुई है. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है. इसके अलावा एयरपोर्ट पर नेहा को कई फैंस भी मिले जो उनके साथ तस्वीरें क्लिक करने के लिए उत्साहित नजर आए. 

 

ट्रैवलिंग बैक टू बॉम बे, सी यू.

7/7
ट्रैवलिंग बैक टू बॉम बे, सी यू.

नेहा का यह लुक तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस के द्वारा यह लुक बहुत पसंद किया जा रहा है. फैंस लगातार उनकी इस तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं. वहीं, नेहा ने अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, ट्रैवलिंग बैक टू बॉम बे, सी यू. नेहा हाल में चंडीगढ़ गई थी.