Advertisement
photoDetails0hindi

Monalisa Photo: गोल्डन ड्रेस में सोनपरी बनी मोनालिसा, वायरल हो रही तस्वीरें

1/7

पटनाः Monalisa Photo: मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस है. मोनालिसा के भोजपुरी इंडस्ट्री में कई चाहने वाले हैं. इन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अभिनेत्री एक समय में भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा थी. हालांकि मोनालिसा अब भोजपुरी इंडस्ट्री में काम नहीं कर रही हैं. इस दौरान मोनालिसा बॉलीवुड और हिंदी टीवी सीरियल्स में नजर आ रही है. 

2/7

अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग में भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ने के बाद भी कोई कमी नहीं आई है. मोनालिसा के इस समय इंस्टाग्राम पर 5.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं. 

3/7

एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. जो कि फैंस के द्वारा बेहद पसंद की जा रही हैं. 

 

4/7

अभिनेत्री ने वेस्टर्न आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. मोनालिसा ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई है. साथ ही रेड बोल्ड कलर की लिपस्टिक लगाई है. उन्होंने नॉर्मल शाइनी मेकअप किया हुआ है.  साथ ही उन्होंने अलग अलग पोज में फोटोज क्लिक करवाई हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

5/7

इस आउटफिट में उनसे नजरें हटाना मुश्किल है. इसके अलावा उन्होंने गोल्डन इयररिंग्स पहनी हुई है. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. मोनालिसा इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है. साथ ही अभिनेत्री ने लुक को कम्पलीट करने के लिए हाई हील्स पहनी है. 

6/7

मोनालिसा ने अपने पति के साथ भी गोल्डन ड्रेस में फोटो शूट करवाया है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, स्टे गोल्ड. 

7/7

मोनालिसा एक वक्त पर सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती थी. मोनालिसा ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था. उसके बाद मोनालिसा को बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में काम मिलने लगा. उन्होंने उसके बाद कई प्रोजेक्ट्स में काम किया.