Advertisement
photoDetails0hindi

Neha Malik: जींस का बटन खोल नेहा मलिक ने दिखाई दिलकश अदाएं, इंटरनेट का बढ़ा पारा

Neha Malik: एक्ट्रेस ने अपने नए लुक से एक बार फिर से सभी के होश उड़ा दिए हैं. बता दें कि नेहा मलिक के फैंस सिर्फ भोजपुरी के लोग नहीं बल्कि पूरे देश उनके फैंस मौजूद हैं.

1/8

पटना: Neha Malik: भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस नेहा मलिक अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं. नेहा मलिक ने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. 

 

2/8

हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के दम पर खास कमाल न दिखाया हो, लेकिन इसके बावजूद वह हर दिन लाइम लाइट में छाई रहती हैं. इसकी एक खास वजह है एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक. 

3/8

पिछले कुछ समय से नेहा ने अपने लुक्स से सभी को दीवाना बनाया हुआ है. यही कारण है कि आज उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. एक्ट्रेस भी लगभग हर दिन फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. 

 

4/8

ऐसे में एक्ट्रेस के अपने नए लुक ने एक बार फिर से सभी के होश उड़ा दिए हैं. बता दें कि नेहा मलिक के फैंस सिर्फ भोजपुरी के लोग नहीं बल्कि पूरे देश उनके फैंस मौजूद हैं.

5/8

नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपने नए फोटोशूट से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. अब फिर से नेहा के नए फोटोशूट ने फैंस को हैरान कर दिया है. 

6/8

इस बार उन्होंने बोल्डनेस दिखाने के लिए जीन्स के बटन खोल कैमरे के सामने पोज दिए हैं.  लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस को ब्रालेट टॉप और व्हाइट जीन्स पहने हुए देखा जा रहा है. 

 

7/8

यहां वह किसी बालकनी जैसे एरिया में खड़ी दिख रही हैं. नेहा ने इस दौरान अपनी जीन्स का बटन खोला हुआ है. कैमरे के सामने दिलकश अदाएं दिखा रही हैं.

8/8

नेहा मलिक ने अपने न्यूड मेकअप को चमकीले ईयर रिंग के साथ पूरा किया है. नेहा ने अपने बालों को खुला रखा हैं. वे कई ऐंगिल से पोज़ देते दिख रही हैं.