Advertisement
photoDetails0hindi

Neha Malik: नेहा मलिक ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखाई कातिलाना अदाएं, फोटोज देख उड़ गए लोगों के होश

Neha Malik Photos: नेहा मलिक हर तरह के आउटफिट में फैंस का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करती हैं. नेहा अपने ग्लैमरस लुक की वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहती हैं.

1/7

पटना: Neha Malik Photos: भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस नेहा मलिक अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं. नेहा मलिक ने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री अपनी अलग पहचान बना ली है.

2/7

दर्शकों के बीच उनका जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए मशहूर नेहा मलिक फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है. फैंस उनके  बोल्ड और हॉट फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

 

3/7

नेहा मलिक हर तरह के आउटफिट में फैंस का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करती हैं. नेहा अपने ग्लैमरस लुक की वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहती हैं. 

4/7

नेहा मलिक अपने लुक्स और बोल्डनेस के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के अपने नए लुक ने एक फिर से सभी के होश उड़ा दिए हैं. बता दें कि नेहा मलिक के फैंस सिर्फ भोजपुरी के लोग नहीं बल्कि पूरे देश उनके फैंस मौजूद हैं.

5/7

वहीं नेहा मलिक भी फैन्स में अपना क्रेज बरकरार रखने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.  इंस्टाग्राम पर वो हमेशा अपनी नई फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बीच नेहा मलिक ने इंस्टा पर अपने नए फोटोज शेयर किए हैं. इन फोटोज में नेहा काफी बोल्ड और हॉट लग रही है. 

6/7

लेटेस्ट फोटोज में नेहा को वाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही है. यह ड्रेस ऑफ शॉल्डर है. नेहा अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. नेहा इन फोटोज में बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. 

7/7

बता दें कि नेहा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में फिल्म 'भनवारी का जाल' से की थी. इसमें उनके साथ खेसारी लाल यादव नजर आए थे.