इन भोजपुरी हसीनाओं के हुस्न पर मरते हैं लोग, तस्वीरें देख लगा पाएंगे इनकी फिटनेस का अंदाजा
Advertisement

इन भोजपुरी हसीनाओं के हुस्न पर मरते हैं लोग, तस्वीरें देख लगा पाएंगे इनकी फिटनेस का अंदाजा

भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा बॉलीवुड की एक्ट्रेस से कम नहीं है. भोजपुरी की अभिनेत्रियां बोल्डनेस और फिटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के बार दर्शकों का बड़ा वर्ग है.

 इन भोजपुरी हसीनाओं के हुस्न पर मरते हैं लोग, तस्वीरें देख लगा पाएंगे इनकी फिटनेस का अंदाजा

पटना : भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा बॉलीवुड की एक्ट्रेस से कम नहीं है. भोजपुरी की अभिनेत्रियां बोल्डनेस और फिटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के बार दर्शकों का बड़ा वर्ग है. भोजपुरी के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है, ऐसे में इस इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों को भी अच्छी खासी पहचान मिली हुई है. इन्हें दर्शकों को खूब प्यार मिलता है. बता दें कि ये अभिनेत्रियां किसी भी मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं. ऐसे में हम भोजपुरी की कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो फिटनेस के मामले में किसी को भी टक्कर देती हैं. 

इनमें सबसे पहले नाम भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी का आता है. 40 से ज्यादा उम्र की रानी 450 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और फिटनेस के मामले में वह भोजपुरी ही नहीं बॉलीवुड की भी नई अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. 

वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री की फिटनेस फ्रीक पूनम दुबे को कौन नहीं जानता है. वह सोशल मीडिया के जरिए अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं, हाल ही में खेसारी लाल यादव के साथ एक गाने के वीडियो में वह नजर आईं और उनकी अदा दर्शकों को खूब पसंद आई. वह सोशल मीडिया पर कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं.

महिमा गुप्ता को कौन नहीं जानता है, फेमस वेब सीरीज 'गंदी बात' में नजर आई यह भोजपुरी अभिनेत्री इतनी हॉट है कि इनकी हॉटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर आग लगी रहती है.वह घंटों जिम में पसीना बहाकर अपने को फिट रखती हैं. 

भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री मोनालिसा की अदाओं के दीवाने करोड़ों में हैं. वह भोजपुरी सिनेमा के बाद टीवी पर भी छाई हुई हैं. उम्र 38 की लेकिन मोनालिसा का जलवा आज भी कायम है. उनकी फिटनेस देख आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे. 

भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटी क्वीन अक्षरा सिंह के हुस्न और अदाओं के करोड़ों दीवाने हैं. अक्षरा को फैशन आइकन के तौर पर लोग जानते हैं,वह अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना देती हैं. वह काफी फिट हैं. 

कम समय में भोजपुरी दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना लेनेवाली रक्षा गुप्ता की अदाएं देख आप भी पसीने से तर-ब-तर हो जाएंगे.वह कमाल की फिटनेस रखती हैं. 

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के फिटनेस का तो कहना ही क्या, वह बिकिनी में काफी हॉट नजर आती हैं. वह कर्वी फिगर फ्लॉन् करके लोगों के दिलों में आग लगाती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें- अश्लील गानों की वजह से ट्रोल हो चुके हैं ये भोजपुरी गायक, कईयों पर दर्ज हो चुका है केस

Trending news