Pawan Singh Wife Jyoti Singh: पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने ऐसा क्या लिख दिया कि भड़क गए यूजर्स?
Advertisement

Pawan Singh Wife Jyoti Singh: पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने ऐसा क्या लिख दिया कि भड़क गए यूजर्स?

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का निजी जीवन हमेशा से चर्चाओं में रहा है. बता दें कि पवन सिंह का पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ हमेशा से सुर्खियों में रहा है. आपको बता दें कि पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ उनके तलाक को लेकर अदालत में केस जारी है.

(फाइल फोटो)

Pawan Singh Wife Jyoti Singh: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का निजी जीवन हमेशा से चर्चाओं में रहा है. बता दें कि पवन सिंह का पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ हमेशा से सुर्खियों में रहा है. आपको बता दें कि पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ उनके तलाक को लेकर अदालत में केस जारी है. वहीं ज्योति सिंह अब पवन सिंह से अलग ज्यादा खुश नजर आती रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. बता दें कि इंस्टागार्म पर ज्योति सिंह लगातार अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए हंगामा मचाती रहती हैं. ज्योति सिंह के सोशल मीडिया पोस्ट पर लोग लगातार कमेंट भी करते हैं जिसमें लोगों के द्वारा उनका समर्थन भी किया जाता है और कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है. ज्योति सिंह एक बार फिर अपने नए पोस्ट की वजह से ट्रोल हो रही हैं. दरअसल ज्योति सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो पस्ट करते हुए लिखा कि उन्हें अकेले रहने से ताकत मिलती है. ऐसे में पवन सिंह के चाहनेवाले उनकी इस पोस्ट पर उन्हें ट्रोल करने लगे.

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने बवाल मचा रखा है. इस पोस्ट में वह बेहतरीन लुक में शानदार पोज देती नजर आ रही हैं. वह सलवार सूट में एकदम देसी अंदाज में कहर ढा रही है. वह जी-20 के बोर्ड के सामने पोज दे रही हैं. इसी पोस्ट पर कुछ फैंस जहां उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं कई ज्योति सिंह के इस पोस्ट पर उनको ट्रोल भी कर रहे हैं.

ज्योति सिंह ने फोटोज को शेयर करने के साथ लिखा की 'अकेले रहना ही ताकत है', ज्योति के इस पोस्ट पर लोगों ने खूब सारे कमेंट्स करने शुरू कर दिए. बता दें कि पवन सिंह की पत्नी ने पवन सिंह सहित ससुराल वालों पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं. दोनों का मामला अदालत में चल रहा है.

ये भी पढ़ें- पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम को लेकर पटना पुलिस की खास तैयारी, एडीजी मुख्यालय ने जारी की एसओपी

Trending news