देवी गीत 'माई मोरी दुलरी' लेकर आए पावर स्टार पवन सिंह, हो गया वीडियो वायरल
Advertisement

देवी गीत 'माई मोरी दुलरी' लेकर आए पावर स्टार पवन सिंह, हो गया वीडियो वायरल

Pawan Singh Latest Bhojpuri Devi Geet Video: दुर्गा पूजा का त्योहार चल रहा है. मां शक्ति की उपासना में डूबे भक्त मां के भजनों के साथ इस त्योहार का आनंद ले रहे हैं. पूजा पंडालों में देवी गीतों की धूम मची हुई है. भोजपुरी के देवी गीत हर रोज रिलीज हो रहे हैं और यह जमकर वायरल भी हो रहे हैं.

देवी गीत 'माई मोरी दुलरी' लेकर आए पावर स्टार पवन सिंह, हो गया वीडियो वायरल

पटना : Pawan Singh Latest Bhojpuri Devi Geet Video: दुर्गा पूजा का त्योहार चल रहा है. मां शक्ति की उपासना में डूबे भक्त मां के भजनों के साथ इस त्योहार का आनंद ले रहे हैं. पूजा पंडालों में देवी गीतों की धूम मची हुई है. भोजपुरी के देवी गीत हर रोज रिलीज हो रहे हैं और यह जमकर वायरल भी हो रहे हैं. ऐसे में पावरस्टार पवन सिंह का कोई भोजपुरी देवी गीत रिलीज हो जाए तो फिर कहना ही क्या. भोजपुरी के सुनने और चाहनेवालों के लिए यह बोनस से कम नहीं है.

आपको बता दें कि पवन सिंह का एक भोजपुरी देवी गीत 'माई मोरी दुलरी' आज रिलीज किया गया है. इस गीत के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को लंबे समय से था. इस देवी गीत ने रिलीज के बाद से ही माहौल भक्तिमय कर दिया है. आपको बता दें कि भोजपुरी देवी गीत 'माई मोरी दुलरी' में पवन सिंह के साथ अपनी मधुर आवाज सोनम शर्मा ने भी दी है. दोनों की जुगलबंदी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. लोग मां की भक्ति भाव में डूबे इस गीत को सुन रहे हैं और इसे खूब प्यार दे रहे हैं. यह वीडियो रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस गीत को जमकर पूजा पंडालों में बजते हुए आप सुन सकते हैं. 

पवन सिंह और सोनम शर्मा भोजपुरी देवी गीत 'माई मोरी दुलरी' के वीडियो में आपको एक साथ नजर भी आ जाएगा. दोनों का त्योहारी लुक देखकर आपका भी मन भक्ति से भर उठेगा. पवन सिंह और सोनम शर्मा के इस देवी गीत 'माई मोरी दुलरी' के वीडियो को शुभ लाभ फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने बवाल मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से 40,471 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 50 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- मां दुर्गा के अवतार में अक्षरा सिंह, देवी गीत 'चौसठ जोगिनिया माई' वायरल

पवन सिंह और सोनम शर्मा भोजपुरी देवी गीत 'माई मोरी दुलरी' के बोल अरुण बिहार ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटू रावते ने दिया है. इस देवी गीत के वीडियो के निर्माता विक्की सिंह और अभिषेक सिंह हैं जबकि इसका निर्देशन पवन पाल ने किया है. 

 

 

Trending news