पवन सिंह और अनुपमा यादव का रिलीज गाना 'हरी हरी ओढ़नी', व्यूज 10 मिलियन के पार
Advertisement

पवन सिंह और अनुपमा यादव का रिलीज गाना 'हरी हरी ओढ़नी', व्यूज 10 मिलियन के पार

  भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह का गाना हो और वह रिलीज के बाद व्यूज का पहाड़ ना खड़ा करे ऐसा हो ही नहीं सकता है. पवन सिंह की आवाज की दीवानगी ऐसी है कि उनके गानों को आप दुनिया के किसी भी कोने में बजते हुए सुन सकते हैं.

पवन सिंह और अनुपमा यादव का रिलीज गाना 'हरी हरी ओढ़नी', व्यूज 10 मिलियन के पार

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह का गाना हो और वह रिलीज के बाद व्यूज का पहाड़ ना खड़ा करे ऐसा हो ही नहीं सकता है. पवन सिंह की आवाज की दीवानगी ऐसी है कि उनके गानों को आप दुनिया के किसी भी कोने में बजते हुए सुन सकते हैं. हाल ही में पवन सिंह और अनुपमा यादव का गाया एक गाना 'हरी हरी ओढ़नी' को रिलीज किया गया है. इस गाने ने रिलीज के चंद दिनों के भीतर 10 मिलियन के आंकड़े को पार कर लिया है. 

बता दें कि इससे पहले पवन सिंह और अनुपमा यादव का एक और गाना 'पुदिना' यूट्यूब पर 300 मिलियन व्यूज क्लब में शामिल हो चुका है. पवन सिंह का 'हरी हरी ओढ़नी' गाना लोगों की खूब पसंद आ रही है. बता दें कि 'हरी हरी ओढ़नी' डीआरएस म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को लोक गीत धुन पर तैयार किया गया है. इस गाने को पवन सिंह और अनुपमा यादव ने गाया है. इस गाने की शूटिंग दिल्ली के रमणीय लोकेशन पर की गई है. 'हरी हरी ओढ़नी' गाने के वीडियो में पवन सिंह और सुपरहॉट गर्ल डिम्पल सिंह नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री और रोमांस इस गाने के वीडियो में बेहतरीन है. 

डीआरएस म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज पवन सिंह और अनुपमा यादव के इस गाने 'हरी हरी ओढ़नी' अब तक 10,999,727 से ज्यादा व्यूज और इसे 4 लाख 17 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- 'मार के मुसुकिया' यूट्यूब पर छाए खेसारी लाल और सुदीक्षा, वीडियो हुआ वायरल

पवन सिंह और अनुपमा यादव के इस गाने 'हरी हरी ओढ़नी' का संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है जबकि इसके गीतकार आशुतोष तिवारी और इसके निर्देशक पवन पाल हैं. इस गाने का फिल्माकंन पवन सिंह और डिम्पल सिंह पर किया गया है. पवन सिंह जल्द ही अपना एक और गीत 'पुदीना 2' लेकर भी दर्शकों के बीच आनेवाले हैं इसकी शूटिंग लखनऊ में हो रही है.

Trending news