पवन सिंह और अनुपमा यादव के इस भोजपुरी गाने ने मचाया हंगामा, व्यूज 35 मिलियन के पार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1370505

पवन सिंह और अनुपमा यादव के इस भोजपुरी गाने ने मचाया हंगामा, व्यूज 35 मिलियन के पार

भोजपुरी सिनेमा के रिकॉर्ड मशीन और पावर स्टार पवन सिंह को कौन नहीं जानता है. पवन सिंह के गाने रिलीज के बाद से ही हंगामा मचाते हैं. पवन सिंह ने भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वह रिकॉर्ड सुपरहिट फिल्में देनेवाले भोजपुरी अभिनेता हैं.

पवन सिंह और अनुपमा यादव के इस भोजपुरी गाने ने मचाया हंगामा, व्यूज 35 मिलियन के पार

पटना : भोजपुरी सिनेमा के रिकॉर्ड मशीन और पावर स्टार पवन सिंह को कौन नहीं जानता है. पवन सिंह के गाने रिलीज के बाद से ही हंगामा मचाते हैं. पवन सिंह ने भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वह रिकॉर्ड सुपरहिट फिल्में देनेवाले भोजपुरी अभिनेता हैं. पवन सिंह के गानों को आप हमेसा यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में देख सकते हैं. ऐसे में पवन सिंह का एक पुराना गाना इतना हंगामा मचा रहा है कि इसका व्यूज 35 मिलियन के पार हो गया है.

पवन सिंह के इस धमाकेदार गीत का नाम है 'एहि खातिर आरा अईले'. यह गाना आज भी यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने में पवन सिंह के साथ अनुपमा यादव ने अपनी आवाज दी है. अनुपमा की आवाज को भी भोजपुरी के दर्शक खूब पसंद करते हैं. ऐसे में यह गाना आज भी दर्शकों की पसंद बना हुआ है. गाने के वीडियो में रिकॉर्ड मशीन पवन सिंह अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं और डेसिंग लुक में उनका जलवा दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज फैंस को क्रेजी कर रहा है. गाने में पवन सिंह और एक्ट्रेस के बीच की केमिस्ट्री को खूब सराहा जा रहा है. 

पवन सिंह और अनुपमा यादव पर फिल्माया गया यह धांसू गीत 'एहि खातिर आरा अईले' मां अम्मां फिल्मस के यूट्यूब चैनल पर रिलीज के बाद से बवाल मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को 35,836,305  व्यूज और 4 लाख 95 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- धूम मचा रहा पवन सिंह का नया देवी गीत 'माई मोरी अंगना में अईली', वीडियो वायरल 

पवन सिंह और अनुपमा यादव पर फिल्माया गया यह धांसू गीत 'एहि खातिर आरा अईले' के बोल रौशन सिंह विश्वास द्वारा लिखे गए हैं, जबकि गाने का म्यूजिक प्रियांशु सिंह द्वारा कंपोज किया गया है. डायरेक्टर व डीओपी दीपांश सिंह, एडिटर मानव शर्मा हैं. प्रोड्यूसर पवन सिंह, को प्रोड्यूसर रानू सिंह हैं. 

Trending news