इन दो भोजपुरी होली के गानों ने मचा रखा है हंगामा, एक गाना पावरस्टार पवन सिंह का भी इसमें शामिल
Advertisement

इन दो भोजपुरी होली के गानों ने मचा रखा है हंगामा, एक गाना पावरस्टार पवन सिंह का भी इसमें शामिल

भोजपुरी सिनेमा का तेजी से विस्तार हुआ है. भोजपुरी सिनेमा और इसके गानों को देखनेवालों की संख्या में भी तेजी से इजाफा हुआ है. भोजपुरी के पास दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है. ऐसे में भोजपुरी के गानों को आप वायरल होते देख सकते हैं.

इन दो भोजपुरी होली के गानों ने मचा रखा है हंगामा, एक गाना पावरस्टार पवन सिंह का भी इसमें शामिल

पटना : भोजपुरी सिनेमा का तेजी से विस्तार हुआ है. भोजपुरी सिनेमा और इसके गानों को देखनेवालों की संख्या में भी तेजी से इजाफा हुआ है. भोजपुरी के पास दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है. ऐसे में भोजपुरी के गानों को आप वायरल होते देख सकते हैं. होली का त्योहार आनेवाला है, ऐसे में बिना भोजपुरी होली गीत के इस त्योहार का मजा अधूरा रह जाएगा. भोजपुरी के सभी कलाकार दर्शकों के लिए होली के गीत लेकर आ रहे हैं और ये गाने तेजी से यूट्यूब पर वायरल भी हो रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह और सुपरस्टार गूंजन सिंह का एक-एक होली गाना आज रिलीज हुआ है और इन गानों ने हंगामा मचा रखा है. 

पावरस्टार पवन सिंह के साथ कुंदन देव, राधा रावत, गरिमा राज, छोटू रावत, कालू ने मिलकर 'होली आई रे' गाने को गाया है और इस गाने ने बवाल मचा दिया है. बता दें कि इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ डिंपल सिंह होली के रंग के साथ धमाल मचाती नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. गाने को टीम फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने को अबतक 444,282 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 41 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.  

पावरस्टार पवन सिंह के इस गाने 'होली आई रे' के बोल अर्जुन अकेला ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है. इस वीडियो को चंद्र भूषण मणी ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसे राम निवास शर्मा ने प्रोड्यूस किया है. वहीं गूंजन सिंह के गाए भोजपुरी होली गाने 'भीतर बड़ी लहरता जीजा' ने भी रिलीज के साथ हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो में गूंजन सिंह के साथ सुमन प्रसाद नजर आ रही हैं. सुमन प्रसाद और गूंजन सिंह ने इस वीडियो के जरिए हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इसने हंगामा मचा रखा है. यहां इस वीडियो को 289,858 से ज्यादा बार देखा गया है. जबकि इसे 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

गू्ंजन सिंह के गाए इस भोजपुरी होली गीत 'भीतर बड़ी लहरता जीजा' के बोल प्रकाश बारुद ने लिखे हैं और इसका संगीत सरविंद ने दिया है. इस वीडियो आर्यन देव ने डायरेक्ट किया है. इसको प्रोड्यूस राजकुमार सिंह ने किया है. जबकि इसकी परिकल्पना राकेश सिंह मारू ने की है.  

ये भी पढ़ें- शादी के बाद भी भौजाई के संग गुलाल उड़ा रहे कल्लू, 'पियाजी के रंगल देहिया' मचा रहा हंगामा

Trending news