विवादों से पवन सिंह का रहा है पुराना नाता, अक्षरा सिंह ने भी लगाए थे कई गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1422997

विवादों से पवन सिंह का रहा है पुराना नाता, अक्षरा सिंह ने भी लगाए थे कई गंभीर आरोप

Bhojpuri Power Star Pawan Singh Akshara Singh controversy: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन सिंह की आवाज और अभिनय के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. इस सब के साथ पवन सिंह का विवादों से भी गहरा नाता रहा है.

(फाइल फोटो)

पटना :  Pawan Singh Akshara Singh controversy: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन सिंह की आवाज और अभिनय के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. इस सब के साथ पवन सिंह का विवादों से भी गहरा नाता रहा है. पवन सिंह के अश्लील गानों का विवाद हो या पहली पत्नी के मौत के मामले का विवाद, खेसारी लाल यादव के साथ लड़ाई का विवाद हो या फिर अक्षरा सिंह के साथ प्रेम और फिर रिश्तों में आई खटास को लेकर विवाद, रानी चटर्जी और मोनालिसा के साथ पवन सिंह के रिश्तों की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. 

करियर की शुरुआत के साथ ही पवन का विवादों से रहा है रिश्ता 
ऐसे में पवन सिंह अपने करियर की शुरुआत के साथ ही विवादों में भी घिरे रहे. अब पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ उनके असामान्य होते रिश्तों की वजह से भी बवाल शुरू हो गया है. बता दें कि पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक की अर्जी दी है तो वहीं ज्योति सिंह ने भी पवन सिंह पर कई आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है. 

पवन सिंह की दूसरी पत्नी ने भी उनपर लगाए कई गंभीर आरोप 
पवन सिंह ने आरा की अदालत में अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक की अर्जी दी तो वहीं ज्योति सिंह ने भी पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने पवन सिंह पर मारपीट और गाली गलौच करने का आरोप लगाया और साथ ही दो बार गर्भपात करने का भी आरोप मढ़ा. इससे पहले पवन सिंह तब विवादों में घिर गए जब 8 मार्च 2015 को उनकी पत्नी नीलम सिंह ने मुंबई स्थित फ्लैट में सुसाइड कर ली थी. पवन सिंह पर तब नीलम सिंह की हत्या का आरोप भी लगा था. दोनों की रिश्ते महज 6 हीने ही चले थे कि यह हादसा हो गया था. 

अक्षरा ने भी पवन पर लगाए थे कई गंभीर आरोप
बता दें कि पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम की मौत के बाद पावरस्टार अक्षरा सिंह के साथ रिश्तों में आ गए. कई सार्वजनिक मंचों पर दोनों ने अपने रिश्ते कुबूल भी किए. भोजपुरी के दर्शकों को यह जोड़ी खूब पसंद आई और दोनों की केमिस्ट्री ने एक समय पर हंगामा मचा दिया. फिर 2018 में पवन सिंह ने अचानक बिना अक्षरा को बताए ज्योति सिंह के साथ शादी कर ली और यह बात अक्षरा सिंह को बर्दाश्त नहीं हुई. इसके बाद पवन और अक्षरा के रिश्तों में खटास आ गई और दोनों के रास्ते जुदा हो गए. अक्षरा ने इशके बाद पवन सिंह पर ढेर सारे आरोप लगाए. अक्षरा ने पवन पर उनका करियर बर्बाद करने के साथ उनपर जबर्दस्ती संबंध बनाए रखने का दबाव बनाए रखने का भी आरोप लगाया था. इसके साथ ही अक्षरा ने आरोप लगाया था कि उसके द्वारा इस बात का विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई और नशे में धुत्त होकर उसके साथ कई बार पवन सिंह ने मार पिटाई भी की.

ये भी पढ़ें- Pawan Singh की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- अबॉर्शन के लिए मजबूर किया

Trending news