Bhojpuri Song: निरहुआ-श्रुति की दमदार जोड़ी ने मचाया हंगामा, ‘पायल के घुंघरूआ’में दिखी कैमिस्ट्री
Advertisement

Bhojpuri Song: निरहुआ-श्रुति की दमदार जोड़ी ने मचाया हंगामा, ‘पायल के घुंघरूआ’में दिखी कैमिस्ट्री

भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर निरहुआ श्रुति राव के साथ नजर आ रहे हैं. श्रुति राव और निरहुआ का नया गाना हाल ही में रिलीज किया गया है. जिसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. दोनों का यह गाना है "पायल के घुंघरूआ". 

(फाइल फोटो)

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और सांसद दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आती है. यह जोड़ी भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी में से एक है. भोजपुरी के फैंस को निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री बहुत पसंद आती है. हालांकि इस बार आम्रपाली की जगह निरहुआ श्रुति राव के साथ नजर आ रहे हैं. श्रुति राव और निरहुआ का नया गाना हाल ही में रिलीज किया गया है. जिसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. दोनों का यह गाना है पायल के घुंघरूआ. 

गाने में दिखी जोरदार केमिस्ट्री
‘पायल के घुंघरूआ’ गाने का वीडियो वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में दोनों जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा दोनों की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने में निरहुआ और श्रुति से नजरें हटाना मुश्किल है. ‘पायल के घुंघरूआ’ गाना इनकी आने वाली फिल्म ‘राजा डोली लेके आजा’ का है. ‘पायल के घुंघरूआ’ बहुत रोमांटिक गाना है. गाने में दोनों का लुक भी बहुत शानदार है. गाने में श्रुति ने लाल साड़ी पहनी हुई है और निरहुआ ने जींस टी-शर्ट के साथ आंखों में काला चश्मा लगाया हुआ है. 

‘राजा डोली लेके आजा’फिल्म में दिखेगी जोड़ी
‘पायल के घुंघरुआ’ का गाना आलोक कुमार और प्रियंका सिंह ने गाया है. वहीं, इस गाने के लिरिक्स सत्या सावरकर ने लिखे हैं और गाने के डायरेक्टर मधुकर आनंद हैं. गाने का निर्देशक सुजीत कुमार ने किया है  और इसके निर्माता लोकेश मिश्रा हैं. गाने की मुख्य भूमिका में निरहुआ और श्रुति नजर आ रहे हैं. हालांकि फिल्म ‘राजा डोली लेके आजा’ में दिनेश लाल निरहुआ, आम्रपाली दुबे और श्रुति राव मुख्य किरदार में हैं. ‘राजा डोली लेके आजा’ फिल्म क्रिएशन्स के बैनर तले बनी है. इस फिल्म के निर्माता लोकेश मिश्रा हैं और को प्रोड्यूसर राम कोमल सिंह यादव हैं. इस फिल्म का सिनेमाघरों में लोगों को बेसब्री से इंतजार है. 

ये भी पढ़िये: Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट का आदेश, पूर्व PM राजीव गांधी के सभी हत्यारे होंगे रिहा

Trending news