नीलकमल सिंह ने जोया से पूछा 'देले बाडु सजा कवना चुक के', वीडियो वायरल
topStories0hindi1288451

नीलकमल सिंह ने जोया से पूछा 'देले बाडु सजा कवना चुक के', वीडियो वायरल

नीलकमल सिंह ने भोजपुरी के हर विधा के गाने गाए हैं और इनके गाने को जमकर दर्शकों का प्यार भी मिलता रहा है. ऐसे में नीलकमल सिंह के दर्द भरे गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. नीलकमल सिंह का एक बेवफाई भरा गाना 'देले बाडु सजा कवना चुक के' ने भोजपुरी के दर्शकों के दिल को झकझोर कर रख दिया है.

नीलकमल सिंह ने जोया से पूछा 'देले बाडु सजा कवना चुक के', वीडियो वायरल

पटना :   भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और बेहतरीन गायक नीलकमल सिंह भोजपुरी के दर्शकों के लिए किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह ने अपनी आवाज और अंदाज दोनों से भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. नीलकमल सिंह का जादू ऐसा कि इनके गाने रिलीज के साथ ही भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलने लगते हैं. हर किसी की जुबां पर नीलकमल सिंह का गाना ही रहता है.

नीलकमल सिंह ने भोजपुरी के हर विधा के गाने गाए हैं और इनके गाने को जमकर दर्शकों का प्यार भी मिलता रहा है. ऐसे में नीलकमल सिंह के दर्द भरे गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. नीलकमल सिंह का एक बेवफाई भरा गाना 'देले बाडु सजा कवना चुक के' ने भोजपुरी के दर्शकों के दिल को झकझोर कर रख दिया है. इस गाने के वीडियो को देखकर दर्शक दर्द से भर गए हैं. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ भोजपुरी की बोल्ड अभिनेत्री जोया खान नजर आ रही हैं. जिनकी सुपरहॉट अदा के साथ नीलकमल के साथ उनकी बेवफाई गाने में दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. यही वजह है कि इस गाने के वीडियो में नीलकमल के साथ जोया का रोमांस और दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को भा रही है. 

नीलकमल सिंह और जोया खान का बेवफाई भरा गाना 'देले बाडु सजा कवना चुक के' को अपनी आवाज से नीलकमल सिंह ने सजाया है. इसके बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत राज गाजीपुरी ने दिया है. वहीं इस गाने का निर्देशन विभांषु तिवारी ने किया है. इस वीडियो की कोरियोग्राफी असलम खान ने किया है. वहीं इसे एडिट रोहन ने किया है. 

ये भी पढ़ें- लूलिया ने पवन सिंह को ऐसा क्या कहा कि रोने लगे पावरस्टार, वीडियो वायरल 

नीलकमल सिंह और जोया खान का बेवफाई भरा गाना 'देले बाडु सजा कवना चुक के' के वीडियो को शुजाय भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 841,101 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news