बोल बम जा रही निकिता से बोले नीलकमल 'ए गोरी गंगा नहाई ल', वीडियो वायरल
topStories0hindi1288258

बोल बम जा रही निकिता से बोले नीलकमल 'ए गोरी गंगा नहाई ल', वीडियो वायरल

भोजपुरी के सुपरहिट गायक नीलकमल सिंह और शिल्पी राज एक बोल बम गाना लेकर आए हैं. इस गाने 'ए गोरी गंगा नहाई ल' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को भोले के भक्त खूब पसंद कर रहे हैं.

बोल बम जा रही निकिता से बोले नीलकमल 'ए गोरी गंगा नहाई ल', वीडियो वायरल

पटना : Bhojpuri Bol Bam Song: भोजपुरी के गानों के बिना बोल बम जा रहे भक्तों का उत्साह कम नजर आता है. सावन के इस पावन महीने में भोले के भक्त जब सुल्तानगंज से जल भरकर देवघर की तरफ यात्रा कर रहे हैं तो उनके लिए भोले के ये भोजपुरी बोल बम गाने एक सहारे के रूप में होते हैं. इन्हीं गानों पर नाचते-झूमते अपनी थकान भूलते बोल-बम का जयकारा लगाते बाबा के भक्त चले जा रहे होते हैं. 

ऐसे में भोले के भक्तों के लिए भोजपुरी के सुपरहिट गायक नीलकमल सिंह और शिल्पी राज एक बोल बम गाना लेकर आए हैं. इस गाने 'ए गोरी गंगा नहाई ल' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को भोले के भक्त खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि भोले की भक्ति में झूमते कांवड़िए को देखकर आपको इस बात का एहसास हो जाएगा कि इस गाने को कितना पसंद किया जा रहा है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह और निकिता सिंह के साथ और भी कावड़िए नजर आ रहे हैं जिनको देखकर आपका मन भक्ति और उत्साह से भर जाएगा. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ निकिता सिंह भोले की भक्ति में कांवड़ लेकर झूमती नजर आ रही हैं, आपको बता दें कि नीलकमल सिंह निकिता से कह रहे हैं कि बाबा के दरबार कांवड़ लेकर जाने से पहले 'ए गोरी गंगा नहाई ल'. 

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का बोल बम गाना 'ए गोरी गंगा नहाई ल' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं वीडियो का पवन पाल ने बनाया है और इस एडिट भारत कुमार गुप्ता ने किया है. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Web Series: रितेश पांडे और प्रियंका रेड्डी की वेब सीरीज 'लंका में डंका' 7 अगस्त को होगी रिलीज

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का बोल बम गाना 'ए गोरी गंगा नहाई ल' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 593,638 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और वहीं इसे 8 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news