नीलकमल सिंह का धमाका, एक महीने में इस गाने ने हासिल किए 14 मिलियन व्यूज
Advertisement

नीलकमल सिंह का धमाका, एक महीने में इस गाने ने हासिल किए 14 मिलियन व्यूज

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे तक का सफर नीलकमल सिंह ने सुर संग्राम कार्यक्रम के मंच से शुरू कर पूरा किया. आपको बता दें कि नीलकमल सिंह शिल्पी राज की तरह भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार हैं और उन्हें चॉकलेटी हीरो के तौर पर दर्शक पसंद करते हैं. आपको बता दें कि नीलकमल सिंह जितने बेहतरीन अभिनेता हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे तक का सफर नीलकमल सिंह ने सुर संग्राम कार्यक्रम के मंच से शुरू कर पूरा किया. आपको बता दें कि नीलकमल सिंह शिल्पी राज की तरह भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार हैं और उन्हें चॉकलेटी हीरो के तौर पर दर्शक पसंद करते हैं. आपको बता दें कि नीलकमल सिंह जितने बेहतरीन अभिनेता हैं. उससे ज्यादा उनकी आवाज ने लोगों को दीवाना बना रखा है. नीलकमल के गाने हर दिन यूट्यूब पर आपको रिलीज होते और धमाल मचाते मिल जाएंगे. एक महीने पहले रिलीज हुए नीलकमल सिंह के एक गाने ने ऐसा हंगामा मचाया है कि इसके व्यूज यूट्यूब पर 14 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया है. 

नीलकमल सिंह का यह सुपररोमांटिक और सुपरहिट गाना 'माजा मिलेला ना पूरा ' का हंगामा अभी तक नहीं थमा है. यह गाना आज भी यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में है और इस गाने के वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. आपको बता दें की नीलकमल सिंह के इस गाने के वीडियो का हंगामा आज भी ऐसा कि इसके व्यूज हर घंटे बढ़ रहे हैं. नीलकमल सिंह की आवाज को इस गाने में दर्शक जितना पसंद कर रहे हैं उनके अभिनय को गाने के वीडियो में उससे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. नीलकमल सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में दीक्षा शर्मा नजर आ रही हैं. दीक्षा शर्मा ने कम समय में भोजपुरी के दर्शकों को अपनी अदा से दीवाना बना दिया है. ऐसे में इस गाने के वीडियो में भी नीलकमल सिंह और दीक्षा शर्मा की अदाएं, केमिस्ट्री और उनका रोमांस हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह दीक्षा से पूछ रहे हैं कि उन्हें उनके प्यार में पूरा मजा मिल रहा है या नहीं. 

नीलकमल सिंह और दीक्षा शर्मा के इस गाने 'माजा मिलेला ना पूरा ' को स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यह गाना आज भी यहां हंगामा मचा रहा है और अभी तक इसे 14,350,815 से ज्यादा व्यूज और 2 लाख 27 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं आपको बता दें कि नीलकमल सिंह और दीक्षा शर्मा के इस गाने 'माजा मिलेला ना पूरा 'के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और वहीं इसका संगीत प्रियांशु सिंह न लिखे हैं वहीं इसका वीडियो शेख फैज ने तैयार किया है. वहीं इस एडिट मनजिंदर साबी ने किया है. वहीं इसको कोरियोग्राफ विक्रम राजपूत ने किया है. 

ये भी पढ़ें- 'देहाती सईयां' बनकर अभिनेत्री को इस होली के मौके पर छेड़ने आए प्रमोद प्रेमी, मच गया हंगामा

Trending news