Navratri Top Bhojpuri Devi Geet: ये 7 भोजपुरी देवी गीत मचा रहे हंगामा, सुनकर मां की भक्ति में आप भी जाएंगे डूब
Advertisement

Navratri Top Bhojpuri Devi Geet: ये 7 भोजपुरी देवी गीत मचा रहे हंगामा, सुनकर मां की भक्ति में आप भी जाएंगे डूब

चैत्र नवरात्रि की शुरुआत के साथ हू पूरा माहौल भक्तिमय हो गया है. ऐसे में मां शक्ति की अराधना लोग कई रूपों में कर रहे हैं. मां की आराधना में भोजपुरी देवी गीतों का खासा स्थान है. ऐसे में मां दुर्गा के भोजपुरी देवी गीत एक बार फिर से हंगामा मचा रहे हैं.

(फाइल फोटो)

Navratri Top 7 Bhojpuri Devi Geet: चैत्र नवरात्रि की शुरुआत के साथ हू पूरा माहौल भक्तिमय हो गया है. ऐसे में मां शक्ति की अराधना लोग कई रूपों में कर रहे हैं. मां की आराधना में भोजपुरी देवी गीतों का खासा स्थान है. ऐसे में मां दुर्गा के भोजपुरी देवी गीत एक बार फिर से हंगामा मचा रहे हैं. आपको बता दें कि इन गानों को खूब पूजा पंडालों पर बजाया जा रहा है. इनमें से खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, अक्षरा सिंह और रितेश पांडे जासे कलाकारों के गाने तहलका मचाने के लिए काफी हैं. आपको बता दें कि इस बीच हम आपके सामने ऐसे सात भोजपुरी देवी गीत को लेकर आए हैं जिसे सुनकर आपका मन भी भक्ति भाव से भर जाएगा.

इसमें सबसे पहला पवन सिंह और स्मृति सिन्हा का एक भोजपुरी देवी गीत है. जिसके बोल हैं 'भूखSबू जे नवमी'. इस गाने ने हंगामा मचा रखा है और इसे अब तक 26 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं पवन सिंह का दूसरा देवी गीत 'मईया के आरती' को भी खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने के वीडियो को भी अभी तक 69 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इसके साथ ही पवन सिंह का एक और भोजपुरी देवी गीत 'अंगना लिपाईब ऐ मईया' को भी खूब सुना जा रहा है. इस भक्ति गीत को 10,096,126 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत 'चुनरिया लेले अइह' को भी लगातार देखा जा रहा है. इस वीडियो को अभी तक 236 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

इसके साथ ही पवन सिंह और अक्षरा सिंह का देवी गीत 'माई के चुनरी चढावनी' को भी खूब लोगों के द्वारा सुना जा रहा है. इस गाने को अब तक 24,603,982 से ज्यादा बार सुना जा चुका है.

वहीं पवन सिंह, सोना सिंह और डिंपल सिंह का एक भोजपुरी देवी गीत 'नाचऽ धनी धीरे धीरे ' को भी खूब गाया जा रहा है. इस गीत को अभी तक 7.3 मिलियन लोगों ने देखा है.

वहीं मां की भक्ति के गीतों का 10 गीतों वाला एक एलबम जिसमें पवन सिंह, खेसारी लाल, प्रमोद प्रेमी, अनु दूबे, रितेश पांडे, अक्षरा सिंह जैसे कलाकारों के गाने शामिल हैं भी यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है. इस गाने के वीडियो को भी 6.9 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

Trending news