शिल्पी राघवानी का भोजपुरी छठ गीत 'सुपलिया सजाई के' रिलीज, वीडियो यहां देखें
Advertisement

शिल्पी राघवानी का भोजपुरी छठ गीत 'सुपलिया सजाई के' रिलीज, वीडियो यहां देखें

  Bhojpuri Chhath Geet: छठ महापर्व आने वाला है, भोजपुरी छठ गीतो के बिना इस त्यौहार का मजा अधूरा है. दीपावली के साथ ही छठ व्रत करनेवाले अपने घरों को जाने की तैयारी कर रहे हैं. आस्था के इस महापर्व की उमंग लोगों में छा गई है. बिहार, यूपी के लोग इस आस्था के महापर्व की तैयारी में जुट गए हैं.

शिल्पी राघवानी का भोजपुरी छठ गीत 'सुपलिया सजाई के' रिलीज, वीडियो यहां देखें

पटना :  Bhojpuri Chhath Geet: छठ महापर्व आने वाला है, भोजपुरी छठ गीतो के बिना इस त्यौहार का मजा अधूरा है. दीपावली के साथ ही छठ व्रत करनेवाले अपने घरों को जाने की तैयारी कर रहे हैं. आस्था के इस महापर्व की उमंग लोगों में छा गई है. बिहार, यूपी के लोग इस आस्था के महापर्व की तैयारी में जुट गए हैं. इस आस्था के महापर्व की शुरुआत 28 अक्टूबर से होनी है. ऐसे में छठ पर्व से पहले नवरत्न पांडे और प्रियंका सिंह का गाया एक भोजपुरी छठ गीत भी रिलीज हो चुका है. 

बता दें कि भोजपुरी की मदमस्त आवाज की मल्लिका प्रियंका सिंह और भोजपुरी सिंगर नवरत्न पांडे की आवाज से सजी ये भोजपुरी छठ गीत 'सुपलिया सजाई के' के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गीत के वीडियो से पूरा माहौल भक्तिमय हो गया है. आप इस वीडियो को देखकर छठ से पहले अपने गांव जाने को बेचौन हो उठेंगे. वीडियो में शिल्पी राघवानी छठ पूजा के घाट पर नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इस छठ गीत के वीडियो में नीली और पिंक साड़ी में शिल्पी राघवानी ने अपने अभिनय का ऐसा जादू चलाया है कि इसे देखकर आपका मन भी भक्ति से भर उठेगा. 

प्रियंका सिंह और नवरत्न पांडे की आवाज में ये लेटेस्ट भोजपुरी छठ गीत 'सुपलिया सजाई के' के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां यह गाना रिलीज के साथ वायरल हो रहा है. इस गीत को अभी तक 60,683 से ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही इस वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- आज भी सिंगल हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, जानें कब होगी इनकी शादी?

प्रियंका सिंह और नवरत्न पांडे की आवाज में ये लेटेस्ट भोजपुरी छठ गीत 'सुपलिया सजाई के' के बोल विष्ण विशेष (फौजी) ने लिखे हैं, इसका संगीत रौशन सिंह ने दिया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसका निर्देशन रवि पंडित ने किया है. जबकि वीडियो में सहयोग विनोद पांडे ने दिया है. 

Trending news