Namrata Malla: पठान के गाने पर नम्रता मल्ला ने जमकर लगाए ठुमके, फैंस के छूटे पसीने
Advertisement

Namrata Malla: पठान के गाने पर नम्रता मल्ला ने जमकर लगाए ठुमके, फैंस के छूटे पसीने

Namrata Malla Dance Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के बोल्डनेस की बात करें तो उसका कोई तोड़ नहीं है. फैंस के बीच एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं से जानी जाती है.

Namrata Malla: पठान के गाने पर नम्रता मल्ला ने जमकर लगाए ठुमके, फैंस के छूटे पसीने

पटना: Namrata Malla Dance Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के बोल्डनेस की बात करें तो उसका कोई तोड़ नहीं है. फैंस के बीच एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं से जानी जाती है. वहीं इन दिनों बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान बड़े पर्दे पर काफी लंबे समय बाद धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है, जिसका फैंस को लंबे वक्त से इंतजार था.

पठान के गाने पर लगाए जमकर ठुमके
पठान फिल्म के इस गाने को फैंस काफी पसंद भी कर रहे है. पठान के गाने को लेकर अब नम्रता मल्ला भी चर्चा में आ गई है. दरअसल, हाल ही में पठान के लेटेस्ट गाने 'झूमे जो पठान' पर भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने अपना बोल्ड डांस वीडियों शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पठान के गाने पर नम्रता मल्ला किलर मूव्स दिखती हुई नजर आ रही है. नम्रता मल्ला को पहले भी कई बॉलीवुड गानों पर बैली डांस करते देखा गया है, लेकिन इस वीडियो में नम्रता मल्ला का बैली डांस नहीं बल्कि धमाकेदार डांस दर्शकों को आकर्षित कर रहा है. 

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो 
एक्ट्रेस ने अपना ये वीडियो स्विमिंग पूल किनारे से शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.नम्रता मल्ला वीडियो में स्काई ब्लू कलर की बिकनी पहने नजर आ रही हैं. जिसमें वे काफी बोल्ड नजर आ रही है. नम्रता के फैंस को भी एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.  

नम्रता की खास बात है यह कि न केवल वो ऑनस्क्रीन अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती है बल्कि ऑफ स्क्रीन भी वो लगातार बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है. नम्रता मल्ला के चाहने वालों को बता दें कि वो उत्तर प्रदेश के इंद्रापुरम में रहती है और बहुत ही कम समय में जानी मानी एक्ट्रेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराया है. इसके अलावा एक्ट्रेस नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह और खेसारी लाल जैसे सुपरस्टार के साथ काम किया है.

यह भी पढ़ें- Avneet Kaur: ब्लैक कलर की बिकिनी पहन अवनीत कौर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, यूजर्स ने कहा- तौबा-तौबा

Trending news