मोनालिसा ने जन्माष्टमी पर पहनी साड़ी, देसी लुक में भी ढा रही कहर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1311401

मोनालिसा ने जन्माष्टमी पर पहनी साड़ी, देसी लुक में भी ढा रही कहर

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री एवं एक समय की सबसे ज्यादा फीस लेनेवाली मोनालिसा आज भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं.

मोनालिसा ने जन्माष्टमी पर पहनी साड़ी, देसी लुक में भी ढा रही कहर

पटना : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री एवं एक समय की सबसे ज्यादा फीस लेनेवाली मोनालिसा आज भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. हालांकि मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को विदा कहकर अब हिंदी टेलीविजन पर अपना एक खास मुकाम बना लिया है और यहां भी उनको खूब तारीफें मिल रही हैं. फिर भी मोनालिसा के दीवाने भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. मोनालिसा ने अपनी सुपर हॉट अदाओं से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक समय जमकर राज किया. आज भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों में मोनालिसा बसती हैं.

मोनालिसा के पुराने से पुराने गानों के वीडियो को आप लगातार यूट्यूब पर वायरल होते देख सकते हैं. मोनालिसा के सोशल मीडिया पोस्ट भी उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आते हैं और वह उनके नए सोशल मीडिया पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. मोनालिसा अक्सर अपनी सुपरहॉट तस्वीरों और वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. खासतौर पर मोनालिसा का लुक्स लोगों को उनकी ओर खींच लेता हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी सोशल मीडिया पर काफी बड़ी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

जन्माष्टमी के त्यौहार के मौके पर मोनालिसा ने साड़ी पहनकर देसी लुक में कुछ तस्वीरें क्लिक करवाई हैं. मोनालिसा का देसी लुक भी इन तस्वीरों के जरिए हंगामा मचा रहा है. मोनालिसा के इस लुक पर भी दर्शक फिदा हुआ जा रहा हैं और जमकर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वहीं मोनालिसा ने सिजलिंग लुक में अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं. इस लेटेस्ट तस्वीरों में मोनालिसा बेहतरीन नजर आ रही हैं. इस वेस्टर्न लुक में भी मोनालिसा की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और इसे हर बार की तरह इस बार भी खूब पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की संख्या किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वाले 5.1 मिलियन से ज्यादा लोग हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा ने हिंदी टेलीविजन के पर्दे पर भी अपना जलवा बरकरार रखा है और यहां भी वह अपनी अदाओं से कहर ढाती नजर आ रही हैं. उसके जलवे ऐसे कि इसे देखकर भोजपुरी के अलावा बड़ी संख्या में अन्य भाषा के लोग भी उसके दीवाने हो गए हैं.

Trending news