पूल में उतरी माही श्रीवास्तव ने पानी में लगाई आग, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1323860

पूल में उतरी माही श्रीवास्तव ने पानी में लगाई आग, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Mahi Shrivastava Hot Video: भोजपुरी सिनेमा की नवोदित एक्ट्रेस और भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में अपनी अदाओं और खूबसूरती से धमाल मचा देनेवाली माही श्रीवास्तव के सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. माही श्रीवास्तव अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पर काफी एक्टिव रहती हैं.

पूल में उतरी माही श्रीवास्तव ने पानी में लगाई आग, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

पटना : Mahi Shrivastava Hot Video: भोजपुरी सिनेमा की नवोदित एक्ट्रेस और भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में अपनी अदाओं और खूबसूरती से धमाल मचा देनेवाली माही श्रीवास्तव के सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. माही श्रीवास्तव अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पर काफी एक्टिव रहती हैं. खेसारी लाल यादव के साथ वह जल्द वो फिल्म 'संघर्ष 2' में नजर आने वाली हैं. इसकी शूटिंग में माही आजकल बिजी हैं, लेकिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने प्रशंसकों और चाहनेवाले के लिए वह लगातार लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज डालती रहती हैं. जिसमें वह लगातार अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती रहती हैं.

बता दें कि माही श्रीवास्तव ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पूल में ब्लैक ड्रेस में उतरी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह अपनी बोल्ड अदाएं दिखाते नजर आई रही हैं. बता दें कि खेसारी लाल यादव के साथ फिल्मों में काम करने से पहले माही श्रीवास्तव भोजपुरी के कई गानों के वीडियो में नजर आ चुकी हैं जिसमें वह अपनी अदाओं से भोजपुरी के दर्शकों का दिल लुभाती नजर आ रही हैं. पूल के इस वीडियो में वह फूल ऑन स्वैग में नजर आ रही हैं.

पूल में माही श्रीवास्तव की जो वीडियो सामेन आई हैं उसमें उन्होंने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह सुपरहॉट नजर आ रही हैं. वो ब्रा लेट और शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं. माही की इस वीडियो को देखकर उसके चाहनेवाले उसकी खूबसूरती की तारीफ तो कर ही रहे हैं. उसके दीवाने भी हुए जा रहे हैं. बता दें कि माही श्रीवास्तव के चाहनेवाले उसके इंस्टाग्राम पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahi Shrivastava (@mahi_shrivastava866)

इसके साथ ही माही श्रीवास्तव ने कई और पोस्ट किए हैं जिसमें वह अपनी अदाओं से आग लगाती नजर आ रही हैं. बता दें कि माही श्रीवास्तव के वीडियो पर फैंस अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, कोई लिख रहा है 'जान लोगी क्या' तो कोई लिख रहा है 'लग गई सावन में आग'. वहीं किसी ने अपने कमेंट में माही श्रीवास्तव के लिए लिखा 'जलपरी हो आप'. बता दें कि माही श्रीवास्तव अपनी अपकमिंग फिल्म 'संघर्ष 2' की शूटिंग कर रही हैं. इसके कुछ पार्ट को गोरखपुर में शूट किया जाना है. इस फिल्म में वह खेसारी लाल यादव के साथ नजर आएंगी.

Trending news