शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव का नया भोजपुरी धमाल 'परदेसी बलमुआ'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1332505

शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव का नया भोजपुरी धमाल 'परदेसी बलमुआ'

  भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट सिंगर और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज आज किसी पहचना की मोहताज नहीं हैं. यूट्यूब की ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज के गाने एक के बाद एक रिलीज और वायरल होते रहते हैं.

शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव का नया भोजपुरी धमाल 'परदेसी बलमुआ'

पटना :  भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट सिंगर और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज आज किसी पहचना की मोहताज नहीं हैं. यूट्यूब की ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज के गाने एक के बाद एक रिलीज और वायरल होते रहते हैं. आपको बता दें कि शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री की अकेली सिंगर हैं जिसके गाने हर दिन आपको यूट्यूब पर रिलीज होते दिख जाएंगे और इन गानों के रिलीज का इंतजार भी दर्शकों को बेसब्री से रहता है. 

शिल्पी राज इन दिनों दुबई में हैं. वहां से लगातार उनके गाने रिलीज किए जा रहे हैं और वह जमकर वायरल भी हो रहे हैं. आपको बता दें कि इस नए भोजपुरी गाने में शिल्पी राज की आवाज के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट गर्ल माही श्रीवास्तव भी नजर आ रही हैं. ऐसे में दोनों का एक साथ होना ही इस वीडियो को और जानदार बना रहा है. बता दें कि इस गाने में आपको दुबई के खूबसूरत नजारे देखने को मिलेंगे. इस कारण यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. ऐसे में शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के इस गाने  'परदेसी बलमुआ' का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. 

शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के इस गाने  'परदेसी बलमुआ' का वीडियो आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस वीडियो ने तहलका मचा रखा है. इस वीडियो को अब तक 69,014 से ज्यादा बार देखा गया है वहीं इसे 4 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- नम्रता मल्ला में खेसारी लाल यादव को नजर आई 'पारो', वीडियो हो रहा वायरल 

शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के इस गाने  'परदेसी बलमुआ' के बोल सोनू सरगम आरा ने लिखा है. इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और वीडियो का निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. जबकि इस वीडियो को एडिट पंकज साव और इसकी कोरियोग्राफी गोल्डी जयसवाल ने की है. 

Trending news