Bhojpuri Actress: इन भोजपुरी अभिनेत्रियों की तलाक के बाद बदल गई जिंदगी, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप
Advertisement

Bhojpuri Actress: इन भोजपुरी अभिनेत्रियों की तलाक के बाद बदल गई जिंदगी, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है, ऐसे में इन हसीनाओं को पसंद करनेवालों की तादाद भी बड़ी है. वैसे भी भोजपुरी के पास 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक हैं जो हिंदी सिनेमा के बाद सबसे बड़ी संख्या है.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है, ऐसे में इन हसीनाओं को पसंद करनेवालों की तादाद भी बड़ी है. वैसे भी भोजपुरी के पास 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक हैं जो हिंदी सिनेमा के बाद सबसे बड़ी संख्या है. इसलिए भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों को दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहता है. इन अभिनेत्रियों को बारे में सबकुछ जानने के लिए भी दर्शक बेताब रहते हैं. 

भोजपुरी अभिनेत्रियों की निजी जिंदगी से जुड़ी कई ऐसी बातें हैं जिन्हें लोगों के द्वारा खूब सुना जाता है. ऐसे में इन अभिनेत्रियों के प्रेम प्रसंग, शादी और फिर तलाक के बारे में भी लोग जानने को बेताब रहते हैं. इनसे जुड़ी खबरें खूब सुर्खियां भी बटोरती हैं. ऐसे में हम आपको बताएंगे कि कैसे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनका तलाक हो चुका है और अब वह अकेली अपना बेहतर जिंदगी गुजार रही हैं. 

अंजना सिंह
भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह के बारे में तो सभी जानते हैं. भोजपुरी की हिट मशीन और भोजपुरी की लकी गर्ल के नाम से मशहूर इस अभिनेत्री की जिंदगी भी परेशानियों से भरी रही, खासकर शादी के बाद इनके रिश्ते कुछ समय तक पति एक्टर यश मिश्रा के साथ बेहतर रहे, दोनों को एक बेटी भी है. दोनों ने प्रेम विवाह किया था. हालांकि शादी के कुछ साल बाद दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए. इसके बाद यश कुमार ने निधी झा से शादी कर ली. दोनों अब अलग रहते हैं और बेहतर जिंदगी जी रहे हैं. 

पाखी हेगड़े
एक जमाने में दिनेश लाल यादव के साथ इश्क की खबरों की वजह से सुर्खियों में रहनेवाली पाखी हेगड़े लंबे समय तक भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से गायब रहीं. हालांकि अब एक बार फिर वह भोजपुरी फिल्मों के पर्दे पर वापसी कर चुकी हैं. बता दें कि पाखी शादीशुदा हैं और वह अपने पति से तलाक के बाद अलग हो गई हैं, उनके दो बच्चे हैं जिनकी परवरिश का जिम्मा उनके पास है. 

अलीना शेख
अलीना शेख और उनके पति मुदस्सिर का प्रेम विवाह भी काफी कम समय तक चला. इस शादी का अंत भी काफी खराब रहा. पति ने उन्हें तीन तलाक दिया था.हालांकि तब तो तलाक अवैध करार हो गया लेकिन इसके ठीक कुछ समय बाद ही 100 रुपये के स्टाम्प पेपर पर अलीना को तलाकनामा मिल गया. 

रश्मि देसाई
सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों की बेहतरीन अभिनेत्री और हिंदी टेलीविजन के पर्दे पर अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बनानेवाली रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ भी कुछ खास अच्छी नहीं रही. उन्होंने साल 2012 में एक्टर नंदिश संधु से शादी की थी. दो साल बाद ही दोनों अलग हो गए. इसके बाद से रश्मि अलग रह रही हैं.  

श्वेता तिवारी
भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट बाला और हिंदी टेलीविजन की जान कही जानेवाली और 40 से ज्यादा की उम्र में भी अपनी हॉटनेस से आग लगा देनेवाली श्वेता तिवारी को कौन नहीं जानता है. श्वेता तिवारी ने भी भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया. श्वेता तिवारी ने दो शादियां की लेकिन सच्चा प्यार उनके नसीब में नहीं था. अंततः श्वेता का दोनों बार तलाक हुआ और अब वह अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ रहती हैं. 

ये भी पढ़ें- 10 New Bhojpuri Party Song: नए साल के जश्न में इन 10 भोजपुरी गाने को अपनी प्ले लिस्ट में करें शामिल

Trending news