जानें अगर भोजपुरी स्टार व सिंगर नहीं होती तो क्या होती अक्षरा सिंह ? बताए अपने विचार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1566682

जानें अगर भोजपुरी स्टार व सिंगर नहीं होती तो क्या होती अक्षरा सिंह ? बताए अपने विचार

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी दूसरी धमाकेदार पारी शुरू करनेवाली सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह को कौन नहीं जनता है. अक्षरा सिंह ने एक समय पर भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर खूब हंगामा मचाया.

जानें अगर भोजपुरी स्टार व सिंगर नहीं होती तो क्या होती अक्षरा सिंह ? बताए अपने विचार

पटना: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी दूसरी धमाकेदार पारी शुरू करनेवाली सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह को कौन नहीं जनता है. अक्षरा सिंह ने एक समय पर भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर खूब हंगामा मचाया. उसके बाद पवन सिंह के साथ रिश्तों में आए दरार की वजह से वह भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से लंबे समय तक गायब रहीं. इसके बाद वह बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं और यहां से बाहर आने के बाद वह भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शुमार की जाने लगी हैं. वैसे बता दें कि अक्षरा सिंह का विवादों से गहरा नाता रहा है. वह आज भी कई विवादों में घिरी रहती हैं और उनका पीछा छोड़ने को विवाद भी तैयार नहीं है. 

अक्षरा सिंह एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं उनके माता-पिता दोनों का फिल्मी दुनिया से नाता रहा है. ऐसे में अक्षरा को डांस और अभिनय विरासत में मिली. ऐसे में एक साक्षात्कार में अक्षरा सिंह ने साफ तौर पर कहा कि अगर वह फिल्मों में नहीं आती तो वह शायद फैशन डिजाइनर होती. 

अक्षरा सिंह के पास आजकल ढेर सारे स्टेज कार्यक्रमों के ऑफर हैं और वह लगातार कार्यक्रमों में शामिल भी होती रहती हैं. इधर हाल के दिनों में उनके कई कार्यक्रमों में जमकर हंगामा भी हुआ. हालांकि इसके बाद भी उनको पसंद करनेवालों की तादाद में कोई कमी नहीं आई है. आपको बता दें कि उनके चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. बॉलीवुड में काम करने के सवाल पर अक्षरा की तरफ से माने तो वह रणवीर सिंह के साथ काम करने का सपना देखती हैं. 

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा हिंदी टेलीविज़न पर भी अपने अबिनय का जलवा बिखेरा है. वह अपने अभिनय और आवाज दोनों से दर्शकों को दीवाना बनाती रहती हैं. 2010 में भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर वह पहली बार नजर आईं और यहां से उन्हें सफलता के शिखर तक पहुंचने में मदद मिली. भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी को सबसे ज्यादा दर्शकों का प्यार मिला लेकिन भोजपुरी के लगभग सभी बड़े सुपरस्टार कलाकारों के साथ वह लगातार पर्दे पर नजर आईं और अपने अभिनय से हंगामा मचाती रही. वह 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और वह एक बार फिर से इस इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- ये कैसा हंगामा, आजकल के लड़कों को Selfish समझती हैं भोजपुरी की ये अभिनेत्री

Trending news