जानें पवन सिंह और आम्रपाली का कैसा है रिश्ता, Aamrapali ने बताया कैसी है उनकी बॉन्डिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1514648

जानें पवन सिंह और आम्रपाली का कैसा है रिश्ता, Aamrapali ने बताया कैसी है उनकी बॉन्डिंग

Pawan Singh Aamrapali Dubey: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट अभिनेत्री और बेहतरीन सिंगर आम्रपाली दुबे को कौन नहीं जानता है. निरहुआ के साथ भोजपुरी के पर्दे पर आम्रपाली ने अपने अभिनय से आग लगा दी. इस जोड़ी को सबसे ज्यादा दर्शकों का प्यार मिलता रहा है.

जानें पवन सिंह और आम्रपाली का कैसा है रिश्ता, Aamrapali ने बताया कैसी है उनकी बॉन्डिंग

पटना : Pawan Singh Aamrapali Dubey: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट अभिनेत्री और बेहतरीन सिंगर आम्रपाली दुबे को कौन नहीं जानता है. निरहुआ के साथ भोजपुरी के पर्दे पर आम्रपाली ने अपने अभिनय से आग लगा दी. इस जोड़ी को सबसे ज्यादा दर्शकों का प्यार मिलता रहा है. इसके साथ ही आपको बता दें कि आम्रपाली ने भोजपुरी के लगभग हर सुपरस्टार के साथ पर्दे पर अभिनय किया है और उनकी जोड़ी सबसे साथ खूब पसंद की गई है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के साथ भी आम्रपाली की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. 

ऐसे में आम्रपाली बताती हैं कि उनका और पवन सिंह का बॉन्ड कैसा है. आम्रपाली का कहना है कि पवन सिंह से उन्हें खौफ होती है. इसके पीछे की उन्होंने वजह भी बताई है. भोजपुरी की क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली ने एक साक्षात्कार में बताया कि एक्ट्रेस पवन सिंह से डरती हैं. आम्रपाली बताती हैं कि पवन सिंह के सेट पर आने के बाद माहौल अलग होता है वह आते हीं पूछते हैं कि और पंडित जी कैसी हो. वह इस बात को जिस अंदाज में कहते हैं उससे डर लग जाता है. आम्रपाली की मानें तो पावरस्टार काफी मूडी हैं और अपनी नींद से समझौता नहीं करते हैं. 

पवन और आम्रपाली के गाने ने यूट्यूब पर खूब धूम मचाई है.दोनों का गाना 'राते दिया बुता के पिया क्या क्या किया...' ने व्यूज का रिकॉर्ड बना दिया है.

इसके साथ ही आम्रपाली ने निरहुआ के साथ अपनी दोस्ती पर भी बात की. आम्रपाली ने टीवी के पर्दे से निकलकर इस इंडस्ट्री में कदम रखा, जबकि निरहुआ तमाम परेशानियों से लड़ते-भिड़ते इस पर्दे के सुपरस्टार अभिनेता के तौर पर स्थापित हुए. इन दोनों की जोड़ी का धमाका दर्शकों को खूब पसंद है. आम्रपाली दुबे को फिल्मों में काम करना था और उन्होंने अपनी यह इच्छा अपने एक दोस्त के सामने जाहिर की. इसके पीछे की वजह भी खास थी आम्रपाली को टीवी पर खूब पसंद किया जा रहा था लेकिन उनकी दादी को लगता था कि वह पॉपुलर नहीं हैं ऐसे में उन्हें फिल्मों में काम करना चाहिए. आम्रपाली के दोस्त ने जब उनकी इस इच्छा को सुना तो वह उसका साथ देने को तैयार हुआ और उसने निरहुआ और आम्रपाली दुबे को मिलवा दिया और पर्दे पर इस जोड़ी ने धमाका कर दिया.आम्रपाली दुबे से निरहुआ को जिस शख्स ने मिलवाया उसका नाम संतोष शुक्ला हैं. संतोष और निरहुआ एक साथ बिग बॉस के घर में समय गुजार चुके थे. आपको बिग बॉस 6 याद होगा इसी सीजन में दोनों घर के अंदर बंद थे. यहीं संतोष और निरहुआ दोस्त बने और दोनों की दोस्ती गहरी हो गई.

आम्रपाली ने बताया कि वह निरहुआ की खूब इज्जत करती हैं. निरहुआ भी आम्रपाली की खूब रिस्पेक्ट करते हैं और उनके नाम के साथ जी लगाकर या फिर मैडम लगाकर संबोधित करते हैं. आम्रपाली ने इसकी वजह भी बताई की वह सेट पर ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वह उपस्थित अन्य लोग भी उनकी रिस्पेक्ट करे.

ये भी पढ़ें- आम्रपाली और निरहुआ की केमिस्ट्री है जबर्दस्त, जानें किस नाम से Nirahua सेट पर Aamrapali को पुकारते हैं

Trending news