खेसारी लाल यादव का दो भोजपुरी देवी गीत यूट्यूब पर मचा रहा हंगामा
Advertisement

खेसारी लाल यादव का दो भोजपुरी देवी गीत यूट्यूब पर मचा रहा हंगामा

Khesari Lal Yadav Devi Geet: नवरात्रि का त्योहार चल रहा है. मां शक्ति की उपासना के इस पर्व में 10 दिनों तक हर गांव, मोहल्ला, शहर गुलजार है. सभी जगह एकदम मेले सा माहौल होता है. पूजा पंडालों में मां शक्ति की पूजा के साथ भजनों की धूम मची हुई है.

खेसारी लाल यादव का दो भोजपुरी देवी गीत यूट्यूब पर मचा रहा हंगामा

पटना : Khesari Lal Yadav Devi Geet: नवरात्रि का त्योहार चल रहा है. मां शक्ति की उपासना के इस पर्व में 10 दिनों तक हर गांव, मोहल्ला, शहर गुलजार है. सभी जगह एकदम मेले सा माहौल होता है. पूजा पंडालों में मां शक्ति की पूजा के साथ भजनों की धूम मची हुई है. जमकर साज-सजावट और लाउडस्पीकर पर बजते भजन से आप साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि भोजपुरी देवी गीतों के बिना इस त्योहार का मजा कैसे फीका पड़ जाएगा.

ऐसे में भोजपुरी के देवी गीत लगातार रिलीज और वायरल होते रहते हैं. इस समय भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव के दो गाने रिलीज किए गए हैं जो लगातार वायरल हो रहे हैं. इसमें पहला गाना 'ए पिया चुनरी' है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव मां की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं.

खेसारी लाल के इस गाने 'ए पिया चुनरी' में उनकी आवाज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. ऐसे में खेसारी लाल यादव के इस गाने 'ए पिया चुनरी' ने भोजपुरी दर्शकों के दिलों को भक्तिमय कर दिया है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं खेसारी लाल यादव का दूसरा देवी गीत 'ओढ़नी से रहिया बाहार द' भी यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को देखकर भी आपका मन भक्ति से भर जाएगा.

खेसारी लाल यादव का दूसरा देवी गीत 'ओढ़नी से रहिया बाहार द' में उनके साथ भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है. ऐसे में इन दोनों की आवाज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में एकदम त्योहारी लुक में मंच पर खेसारी लाल यादव बेहतरीन लग रहे हैं. यह गाना आज बी यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

Trending news