'नचनिया कारन' खेसारी लाल यादव ने मचाया हंगामा, व्यूज हुआ 24 मिलियन के पार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1482431

'नचनिया कारन' खेसारी लाल यादव ने मचाया हंगामा, व्यूज हुआ 24 मिलियन के पार

भोजपुरी सिनेमा के बादशाह और ट्रेंडिंग स्टार होने के साथ ही दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाले बेहतरीन अभिनेता और सिंगर मेगास्टार खेसारी लाल यादव को कौन नहीं जानता है. खेसारी लाल यादव आज दर्शकों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.

 'नचनिया कारन' खेसारी लाल यादव ने मचाया हंगामा, व्यूज हुआ 24 मिलियन के पार

पटना : भोजपुरी सिनेमा के बादशाह और ट्रेंडिंग स्टार होने के साथ ही दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाले बेहतरीन अभिनेता और सिंगर मेगास्टार खेसारी लाल यादव को कौन नहीं जानता है. खेसारी लाल यादव आज दर्शकों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनका कोई भी गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है. ऐसे में खेसारी लाल यादव के नए गानों के रिलीज का इंतजार उनके चाहनेवालों को बेसब्री से रहता है. 

खेसारी लाल का एक गाना रिलीज के बाद से ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव जहां अपने शर्ट की बटन खोलकर दबंग अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस गाने के वीडियो में उनका लुक देख लड़कियां दिवानी हुई जा रही हैं. खेसारी लाल यादव के इस नए गाने का नाम 'नचनिया कारन' है. खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस सपना चौहान और रानी नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में खेसारी, रानी और सपना ने अपनी बेहतरीन अदायगी से लोगों को दीवाना बना रखा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल का रानी और सपना के साथ रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

खेसारी लाल यादव के इस गाने 'नचनिया कारन' के बोल किशनकांत ने लिखे हैं और आर्या शर्मा ने इस गाने का संगीत दिया है. फैंस को खेसारी का ये गाना खूब पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस सपना और रानी ने अपनी शानदार डांस मूव्स और कमाल के जलवों से दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. गाने में दोनों के साथ खेसारी की सिजलिंग केमिस्ट्री देखते ही बन रही है.

खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी गाना 'नचनिया कारन'  के वीडियो को टीम फिल्म्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि खेसारी अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी सपना को छोड़ नचनिया बनीं एक्ट्रेस रानी के चक्कर में पड़े हैं. इस वीडियो को 24 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इसे 3 लाख 52 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- आखिर किसने चुराया किसका गाना, आपस में भिड़ गए अक्षरा सिंह और पवन सिंह के प्रशंसक, जानें वजह

Trending news