रक्षा गुप्ता ने खेसारी लाल यादव से कहा 'छू के छोड़ देला', हो गया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1289790

रक्षा गुप्ता ने खेसारी लाल यादव से कहा 'छू के छोड़ देला', हो गया हंगामा

  भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मेगा स्टार अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव आज किसी पहचना के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी साख और खास पहचान बनाई है.

रक्षा गुप्ता ने खेसारी लाल यादव से कहा 'छू के छोड़ देला', हो गया हंगामा

पटना :  भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मेगा स्टार अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव आज किसी पहचना के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी साख और खास पहचान बनाई है. सावन का पावन महीना चल रहा है ऐसे में कांवड़ गीतों की धूम है और खेसारी लाल यादव के कई कांवड़ गीत लगातार रिलीज के साथ वायरल हो रहे हैं. इस सब के बीच खेसारी लाल यादव का एक गाना 'छू के छोड़ देला' भी तेजी से वायरल हो रहा है. यह खेसारी लाल यादव का एक पुराना गना है. जो रिलीज के बाद से ही वायरल हो रहा है. 

इस गाने में खेसारी रक्षा गुप्ता के साथ जबर्दस्त रोमांस करते नजर आ रहे हैं. ऐसा रोमांस कि इसे देख आप भी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता का यह सुपर रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. यह सुपरहिट गाना युवाओं की पसंद बना हुआ है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता नजर आ रही हैं. अपने दमदार डांस और बेहतीन अदाओं से वह सबका मन मोह ले रही हैं. इस वीडियो में दोनों का सुपर रोमांस और बेडरूम सीन खूबसूरत अंदाज में दर्शाया गया है. इस गाने के वीडियो में रक्षा और खेसारी का रोमांस और दोनों की केमिस्ट्री कातिलाना है.

खेसारी लाल और रक्षा गुप्ता के इस गाने 'छू के छोड़ देला' में खुद खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल मुकेश मिश्रा ने लिखे हैं. इसका संगीत आर्य शर्मा ने दिया है. वीडियो के डायरेक्टर आर्यन देव हैं. जबकि इसको एडिट शुभम ने किया है. यह गाना वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां यह वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- मोनालिसा की तस्वीरों और वीडियो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, पोस्ट वायरल

खेसारी लाल और रक्षा गुप्ता के इस गाने 'छू के छोड़ देला' के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.  यूट्यूब पर यह गाना 25 दिसंबर 2021 को लॉन्च किया गया था. अब तक इस गाने को 57,973,071  व्यूज और 487K से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Trending news