खेसारी लाल यादव निकले मांगने 'दुर्गापूजा के चंदा', देखिए फिर क्या हुआ
Advertisement

खेसारी लाल यादव निकले मांगने 'दुर्गापूजा के चंदा', देखिए फिर क्या हुआ

नवरात्रि का त्योहार आज से प्रारंभ हो रहा है. मां शक्ति की उपासना के इस पर्व में 10 दिनों तक क्या गांव, क्या शहर सभी जगह एकदम मेले सा माहौल होता है. पूजा पंडालों में मां शक्ति की पूजा के साथ भजनों की धूम रहती है.

खेसारी लाल यादव निकले मांगने 'दुर्गापूजा के चंदा', देखिए फिर क्या हुआ

पटना : नवरात्रि का त्योहार आज से प्रारंभ हो रहा है. मां शक्ति की उपासना के इस पर्व में 10 दिनों तक क्या गांव, क्या शहर सभी जगह एकदम मेले सा माहौल होता है. पूजा पंडालों में मां शक्ति की पूजा के साथ भजनों की धूम रहती है. जमकर साज-सजावट और लाउडस्पीकर पर बजते भजन से आप साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि भोजपुरी देवी गीतों के बिना इस त्योहार का मजा कैसे फीका पड़ जाएगा. 

ऐसे में भोजपुरी के देवी गीत लगातार रिलीज और वायरल होते रहते हैं. इस समय भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव 'दुर्गापूजा के चंदा' के लिए लोगों के बीच पहुंच गए हैं. वह मां की पूजा पंडाल के लिए चंदा मांगने निकले हैं. इस गाने 'दुर्गापूजा के चंदा' में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की सुपरहिट गायिका प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. ऐसे में खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह के इस गाने 'दुर्गापूजा के चंदा' को भोजपुरी के लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह के इस भोजपुरी देवी गीत 'दुर्गापूजा के चंदा' के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने यहां तहलका मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 735,381 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इसे 83 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- नवरात्रि के पहले दिन रिलीज हुआ मां की भक्ति का गीत 'बानी असरे में माई', वीडियो वायरल 

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह के इस भोजपुरी देवी गीत 'दुर्गापूजा के चंदा' के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसका संगीत विवेक सिंह ने दिया है. इस गाने के वीडियो को विष्णु कुमार ने एडिट किया है. वहीं इसका निर्देशन मनोज विश्वकर्मा ने किया है. वीडियो को कोरियोग्राफ अनुज आर मौर्या ने किया है. 

Trending news