संघर्ष में इतना धांसू है खेसारी लाल यादव का लुक, दर्शक दे रहे इस तस्वीर को देखकर प्रतिक्रिया
Advertisement

संघर्ष में इतना धांसू है खेसारी लाल यादव का लुक, दर्शक दे रहे इस तस्वीर को देखकर प्रतिक्रिया

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव के पास इन दिनों फिल्मों की कमी नहीं है. साथ ही उनके गाने भी धड़ा-धड़ रिलीज हो रहे हैं. भोजपुरी के हिट मशीन खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘संघर्ष 2’ भी जल्द दर्शकों के बीच होगी, ऐसे में इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है.

संघर्ष में इतना धांसू है खेसारी लाल यादव का लुक,  दर्शक दे रहे इस तस्वीर को देखकर प्रतिक्रिया

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव के पास इन दिनों फिल्मों की कमी नहीं है. साथ ही उनके गाने भी धड़ा-धड़ रिलीज हो रहे हैं. भोजपुरी के हिट मशीन खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘संघर्ष 2’ भी जल्द दर्शकों के बीच होगी, ऐसे में इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है. फिल्म के इस फर्स्ट लुक के आउट होने के बाद उनके चाहनेवाले जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि इस फर्स्ट लुक में खेसारी लाल यादव का दबंग अंदाज देखने को मिल रहा है. वह खूले बदन में धांसू पोज देते हुए दिख रहे हैं. इसके बाद उनके चाहनेवाले उन्हें भोजपुरी का दबंग खान, सलमान खान कहने लगे हैं.

बता दें कि खेसारी लाल यादव के साथ इस फिल्म में मेधा श्री और माही श्रीवास्तव भी नजर आनेवाली हैं. खेसारी इनदिनों लंदन में हैं और वहीं रहकर वह फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म को भी रत्नाकर कुमार की वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड कंपनी ही बना रही है. यह एक्शन से भरी फिल्म होगी ऐसा अंदाजा इसके इस फर्स्ट लुक से ही नजर आने लगा है. फिल्म के निर्देशक पराग पाचिल हैं और इसका संगीत और गीत कृष्णा बेदर्दी ने दिया है. फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है.

बता दें कि खेसारी लाल यादव की इससे एक दिन पहले ही फिल्म 'गॉडफादर' का भी फर्स्ट लुक जारी किया गया है. इस लुक पर कई लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उनका यह लुक उतना प्रभावी नहीं है जितने प्रभावी खेसारी लाल यादव हैं. वहीं कई लोग खेसारी लाल यादव के इस लुक पर खूब प्यार भी लुटा रहे हैं. खेसारी लाल यादव का यह धांसू लुक लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है और लोग उनके इस लुक को पसंद भी कर रहे हैं. इस नए लुक में खेसारीलाल यादव की पकी दाढ़ी और बाल पके नजर आ रहे हैं और कंधे पर उनके बल्ला है. उनका यह लुक साउथ की फिल्मों का याद दिलाता रहता है. पराग पाटिल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गॉड फादर’ के प्रजेंटर रत्नाकर कुमार हैं.फिल्म 'गॉडफादर' में खेसारीलाल यादव के साथ भोजपुरी सिनेमा की सेंसेशन यामिनी सिंह नजर आनेवाली हैं. यामिनी सिंह इन दिनों खेसारी लाल यादव के एलबम के गानों में भी खूब नजर आ रही हैं और उनकी जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म ‘गॉडफादर’ का निर्माण टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री ने किया है.फिल्म में खेसारी लाल यादव का फर्स्ट लुक आउट उनके चाहनेवालों के साथ साथ क्रिटिक्स को भी पसंद आ रहा है.उनका यह लुक तेजी से वायरल हो रहा है.फिल्म की कहानी प्राण ने लिखी है. फिल्म का टीजर और ट्रेलर अभी रिलीज नहीं किया गया है उसके रिलीज होने के बाद फिल्म की भव्यता का अंदाजा लगाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव का 'गॉड फादर' लुक दर्शकों को नहीं आया पसंद, ऐसे की आलोचना

Trending news