Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के नए गाने "पलंग सागवान के" ने मचाया हंगामा, लाखों में मिले व्यूज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1423339

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के नए गाने "पलंग सागवान के" ने मचाया हंगामा, लाखों में मिले व्यूज

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर और एक्ट्रेस हैं. वहीं, हाल ही में दोनों की जोड़ी एक बार फिर से साथ नजर आई है. खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का नया गाना "पलंग सागवान के" रिलीज हुआ है.

फाइल फोटो

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर और एक्ट्रेस हैं. वहीं, हाल ही में दोनों की जोड़ी एक बार फिर से साथ नजर आई है. खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का नया गाना "पलंग सागवान के" रिलीज हुआ है. दोनों की जोड़ी को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. उनका यह गाना फिल्म "डोली सजा के रखना" का है. इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

"पलंग सागवान के" वीडियो रिलीज
खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे का गाना "पलंग सागवान के" का वीडियो एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच रोमांस दिखाया जा रहा है. इस गाने में आम्रपाली दुबे ने साड़ी पहनी हुई है. गाने में दोनों कलाकारों की एक्टिंग बहुत पसंद की जा रही है. साथ ही उनकी अदाओं और एक्सप्रेशंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. गाने को देखकर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. 

वहीं, गाने में आम्रपाली दुबे खेसारी लाल यादव से कहती है कि "टूट जाई राजा पलंग सागवान के". गाने को अभी तक लाखों के व्यूज मिल चुके हैं. दोनों ही कलाकारों के डांस मूव्स भी देखने में कमाल है. 

"डोली सजा के रखना" फिल्म रही सुपरहिट
"पलंग सागवान के" के इस गाने को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने गाया है. दोनों की आवाज को बहुत पसंद किया जा रहा है. यह रोमांटिक गाने 
फिल्म "डोली सजा के रखना" का है. यह फिल्म नवरात्री के दौरान रिलीज की गई थी. दर्शकों के द्वारा फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला है. यह फिल्म सुपरहिट रही है. 

ये है फिल्म की स्टारकास्ट
इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उनके साथ रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़, समर्थ चतुर्वेदी, अयाज खान, रीना रानी, विद्या सिंह, साहेब लालधारी, अखिलेश कुमार, संतोष पहलवान, जैसे कलाकार इस फिल्म में दिखाई दिए हैं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर रोशन सिंह है और को प्रोड्यूसर शर्मिला आर सिंह हैं. फिल्म का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है और फिल्म के गाने के लिरिक्स सुमित चंद्रवंशी ने लिखे हैं. 

ये भी पढ़िये: Pawan Singh Divorce: जानें कौन हैं पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह, क्यों बनी मीडिया की हेडलाइंस

Trending news