Khesari Lal Yadav Fees: फिल्म नहीं स्टेज शो के लिए भी खेसारी लाल करते हैं इतना चार्ज, फीस जानकर नहीं होगा विश्वास
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1418585

Khesari Lal Yadav Fees: फिल्म नहीं स्टेज शो के लिए भी खेसारी लाल करते हैं इतना चार्ज, फीस जानकर नहीं होगा विश्वास

 Khesari Lal Yadav Fees: भोजपुरी सिनेमा पर दो सुपरस्टारों को दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार मिलता रहा है. इसमें एक हैं पावरस्टार पवन सिंह और दूसरे हैं मेगास्टार खेसारी लाल यादव. दोनों के अभिनय से ज्यादा उनकी आवाज के दीवाने भोजपुरी के दर्शक हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : Khesari Lal Yadav Fees: भोजपुरी सिनेमा पर दो सुपरस्टारों को दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार मिलता रहा है. इसमें एक हैं पावरस्टार पवन सिंह और दूसरे हैं मेगास्टार खेसारी लाल यादव. दोनों के अभिनय से ज्यादा उनकी आवाज के दीवाने भोजपुरी के दर्शक हैं. आपको बता दें कि इन दोनों कलाकारों में कोई भी किसी से कम नहीं हैं. दोनों की फिल्में और गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से रहता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव एक फिल्म या एक स्टेज शो के लिए कितना चार्ज करते हैं. अगर नहीं तो आज हम आपको बताएंगे...

खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी मंचों से शुरू कर यह सफलता अर्जित की है
खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की आवाज की धमक केवल भोजपुरी के दर्शकों के बीच ही नहीं बल्कि दुनिया के हर देश में आपको सुनाई पड़ेगी. खेसारी लाल यादव ने तमाम परेशानियों से लड़ते भिड़ते यह मुकाम हासिल किया है. भोजपुरी कार्यक्रमों के मंच से शुरू हुआ खेसारी लाल का यह सफर सफलता के इस मुकाम तक पहुंचा है. खेसारी लाल यादव ने घर चलाने के लिए दिल्ली की सड़कों पर लिट्टी चोखा तक बेचा है.

भोजपुरी फिल्मों के सबसे महंगे अभिनेता हैं खेसारी लाल 
आज खेसारी लाल यादव को जितनी लोकप्रियता हासिल है उसमें उनकी मेहनत रंग लाई है. वह आज भोजपुरी के सबसे महंगे एक्टर की लिस्ट में शामिल हैं. खेसारी लाल केवल भोजपुरी फिल्मों के लिए ही मोटी फीस नहीं लेते बल्कि एक स्टेज शो के लिए भी भारी भरकम रकम लेते हैं. बता दें कि इस मल्टीटेलेंटेड एक्टर को फिल्म में लेने के बाद निर्माता-निर्देश इस बात को लेकर निश्चिंत हो जाते हैं कि अब फिल्म के गाने के लिए किसी सिंगर की जरूरत नहीं पड़ेगी. ऐसे में खेसारी लाल फिल्मों के लिए मोटी रकम चार्ज करते हैं. क्योंकि उनका होना ही फिल्म की सफलता की गारंटी भी है. खेसारी लाल यादव एक फिल्म के लिए 40-45 लाख रुपए की फीस लेते हैं जो किसी भी भोजपुरी अभिनेता की फीस के मुकाबले बहुत ज्यादा है. 

Khesari Lal Yadav Fees, Net worth: एक स्टेज शो के इतने पैसे लेते हैं खेसारी लाल यादव 
स्टेज शो की बात करें तो खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम को देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं. यही वजह है कि उनके स्टेज शो में इतनी भारी भीड़ होती है कि हंगामा हो ही जाता है. ऐसे में खेसारी लाल यादव को कई बार कार्यक्रम बीच में भी रोकना पड़ता है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव केवल फिल्मों के लिए महंगी फीस नहीं लेते बल्कि स्टेज शो के लिए भी भोजपुरी के सबसे महंगे कलाकार हैं. वह एक स्टेज शो के लिए 15 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं. 

ये भी पढ़ें- Top 6 Bhojpuri Songs: भोजपुरी के इन 6 गीतों ने बनाया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर इनका व्यूज देख उड़ जाएंगे होश

Trending news