Bhojpuri Chhath Geet: कल्पना और अंकुश राजा का नया छठ गीत 'सईयां के संगे देबो अरघिया' रिलीज, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

Bhojpuri Chhath Geet: कल्पना और अंकुश राजा का नया छठ गीत 'सईयां के संगे देबो अरघिया' रिलीज, वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Chhath Geet, Ankush Raja Chhath song: बिहार में इस साल छठ महापर्व की शुरुआत 28 अक्टूबर से हो रही है. ऐसे में छठ पर्व से पहले एक से बढ़ कर एक भोजपुरी छठ गीत रिलीज हो रहे हैं.

Bhojpuri Chhath Geet: कल्पना और अंकुश राजा का नया छठ गीत 'सईयां के संगे देबो अरघिया' रिलीज, वीडियो हुआ वायरल

पटना:Bhojpuri Chhath Geet, Ankush Raja Chhath song: बिहार में इस साल छठ महापर्व की शुरुआत 28 अक्टूबर से हो रही है. ऐसे में छठ पर्व से पहले एक से बढ़ कर एक भोजपुरी छठ गीत रिलीज हो रहे हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने गायक अंकुश राजा हर साल छठ पूजा के गाने गाते हैं.  इसी कड़ी में भोजपुरी सिंगर कल्पना और सिंगर और एक्टर अंकुश राजा ने छठ पूजा को लेकर एक नया गीत ‘सईयां के संगे देबो अरघिया’ रिलीज किया है. अपनी बेहतरीन गायकी के लिए मशहूर अंकुश राजा ने भोजपुरी में कई बेहतरीन गाने गाए हैं. इसी तरह उनका नया छठ गीत भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है. रिलीज होने के साथ ही ये गाना इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

अंकुश राजा के चैनल पर रिलीज
कल्पना और एक्टर अंकुश राजा का नया छठ गीत ‘सईयां के संगे देबो अरघिया’ अंकुश राजा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा और अभिनेत्री आस्था सिंह को एक साथ देखा जा सकता है. गाने के वीडियो में आस्था सिंह पहली बार छठ व्रत करते हुए दिख रही हैं. व्रत करते हुए वो ‘पहिला बारी कइले बानी छठिया हे मइया…  सइयां के साथ देबो अरघिया हे मइयां’... गीत गाते रहती हैं.

कल्पना की आवाज ने मचाया धूम
अंकुश के साथ कल्पना की आवाज ने लोगों पर अपना जादू चला दिया है. कल्पना की आवाज छठ का ये भक्तिमय गीत लोगों के दिलों को छू रहा है. गौरतलब है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में एक दौर ऐसा भी था जब छठ में केवल शारदा सिन्हा और कल्पना के ही गाने बजते थे. छठ पर लोग आज भी कल्पना के गीत सुनना पसंद करते हैं. कल्पना और अंकुश राजा के इस गाने के बोल बोस रामपुरी ने लिखे हैं और आर्या शर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है. इस मधुर और मनमोहक गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 37 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. 

ये भी पढ़ें- माही का गाना 'दोहा में का करबा' हो रहा वायरल, व्यूज 2.5 मिलियन के पार

Trending news