Independence Day 2022: रितेश पांडे ने दी 15 अगस्त की बधाई, शेयर किया वीडियो
Advertisement

Independence Day 2022: रितेश पांडे ने दी 15 अगस्त की बधाई, शेयर किया वीडियो

Independence Day 2022: रितेश पांडे ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है. इससे पहले उन्होंने हर घर अभियान को भी अपना समर्थन दिया था. रितेश पांडे अपने गानों और फिल्मों को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

 

Independence Day 2022: रितेश पांडे ने दी 15 अगस्त की बधाई, शेयर किया वीडियो

पटना: पूरे देश में आज बड़े हर्षोल्लास के साथ आजादी का जश्न मनाया जा रहा है. देश को आजाद हुए आज 75 साल पूरे हो गए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लाल किले की प्राचीर से झंडा फहराकर इस जश्न की शुरुआत की. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस खास दिन की बधाई दे रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी आजादी के इस जश्न में शामिल हो गए हैं. भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने अपने फैंस को 15 अगस्त की शुभकामनाएं दी है. 

रितेश पांडे ने शेयर किया पोस्ट
रितेश पांडे ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके अपने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है. रितेश पांडे ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ''मैं उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करता हूं जिन्होंने भारत को आजाद कराने का सपना देखा और उस सपने को पूरा किया।स्वतंत्रता दिवस के इस पावन पर्व की आप सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं. भारत माता की जय. जय हिंद जय भारत''  लोग इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं और रितेश को स्वतंत्रता दिवस शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपने गानों और फिल्मों को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. फैंस उनके गानों और फिल्मों का बेसब्री से इन्तजार करते रहते हैं. 

हर घर तिरंगा का समर्थन
इससे पहले आजादी के 75 साल पूरे होने पर देश में चलाए जा रहे हर घर पर तिरंगा लगाने की मुहिम का भी रितेश पांडे मे समर्थन दिया था. भोजपुरी के सुपरस्टार रितेश पांडे अपने घर तिरंगा लगाकर पीएम मोदी के द्वारा चलाए गए इस मुहिम का समर्थन किया था. रितेश पांडे ने हर घर पर तिरंगा अभियान के समर्थन में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. 

ये भी पढ़ें- Independence Day 2022: खेसारी लाल ने ऐसे दी 15 अगस्त की बधाई, जानें क्या कहा

कई प्रोजेक्ट्स पर कर रहे हैं काम 
वहीं, रितेश पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो  इन दिनों कई फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं.  इसके अलावा हाल ही में उनकी वेब सीरीज लंका में डंका भी रिलीज हुई थी. इसके उनके कई गाने भी रिलीज होने वाले हैं. 

Trending news