Independence Day 2022: अक्षरा सिंह ने दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, गाया ये गाना
Advertisement

Independence Day 2022: अक्षरा सिंह ने दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, गाया ये गाना

Independence Day: अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है. इससे पहले उन्होंने हर घर अभियान को भी अपना समर्थन दिया था. अक्षरा सिंह अपने गानों और फिल्मों को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

Independence Day 2022: अक्षरा सिंह ने दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, गाया ये गाना

पटना: देश को आजाद हुए आज 75 साल पूरे हो गए हैं. इस अवसर पर पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ आजादी का जश्न मनाया जा रहा है. इस जश्न की शुरुआत पीएम मोदी ने लाल किले की प्राचीर से ध्वजारोहण करके की.  स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस खास दिन की बधाई दे रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपर हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने फैंस को 15 अगस्त की बधाई दी है. 

अक्षरा सिंह ने शेयर किया पोस्ट
अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके अपने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है. अक्षरा सिंह ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ''75वी भारतीय स्वतंत्रता दिवस की आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं आज़ादी के अमृत महोत्सव में सम्मिलित हों और हर घर तिरंगा लहराएं। जय हिंद जय भारत.'' लोग अक्षरा के इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं और अक्षरा को स्वतंत्रता दिवस शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दें कि भोजपुरी की सुपरस्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh)अपने गानों और फिल्मों को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. 

हर घर तिरंगा का समर्थन
इससे पहले आजादी के 75 साल पूरे होने पर देश में चलाए जा रहे हर घर पर तिरंगा लगाने की मुहिम का भी अक्षरा सिंह ने अपना समर्थन दिया था. अक्षरा सिंह ने हर घर तिरंगा अभियान के समर्थन में शेयर किए गए वीडियो में तिरंगे के तीन रंगों का सूट पहनकर और वंदे मातरम गाना गाते हुए वीडियो शेयर किया था. 

ये भी पढ़ें- Independence Day 2022: रितेश पांडे ने दी 15 अगस्त की बधाई, शेयर किया वीडियो

कई प्रोजेक्ट्स पर कर रहे हैं काम 
वहीं, अक्षरा सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो  इन दिनों कई फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं.  इसके अलावा हाल ही में भोजपुरी के सुपरस्टार अरविंद अकेला 'कल्लू' के साथ उनकी पहली भोजपुरी फिल्म रिलीज हुई थी. इसके अलावा उनके कई गाने भी रिलीज होने वाले हैं. 

Trending news