'छौड़ी धनबाद वाली' के चक्कर में पड़े गूंजन सिंह, तनुश्री ने लगाई फटकार
Advertisement

'छौड़ी धनबाद वाली' के चक्कर में पड़े गूंजन सिंह, तनुश्री ने लगाई फटकार

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता गूंजन सिंह को कौन नहीं जानता है. गूंजन सिंह के अभिनय के साथ ही उनकी गायकी के दीवाने भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में दर्शक हैं. गूंजन सिंह का कोई भी गाना हो यूट्यूब पर रिलीज के साथ हंगामा मचाने लगता है.

'छौड़ी धनबाद वाली' के चक्कर में पड़े गूंजन सिंह, तनुश्री ने लगाई फटकार

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता गूंजन सिंह को कौन नहीं जानता है. गूंजन सिंह के अभिनय के साथ ही उनकी गायकी के दीवाने भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में दर्शक हैं. गूंजन सिंह का कोई भी गाना हो यूट्यूब पर रिलीज के साथ हंगामा मचाने लगता है. आपको बता दें कि गूंजन सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते रहते हैं.

ऐसे में गूंजन सिंह अपनी आवाज से एक बार फिर धमाल मचाने आ गए हैं. गूंजन सिंह का गाना 'छौड़ी धनबाद वाली' रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. यह एक सुपर रोमांटिक गाना है जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में गूजंन सिंह के साथ राधा रावत ने अपनी आवाज दी है. राधा रावत को लोगों ने कई रियलिटी शो में देखा है. वहीं इस गाने के वीडियो में उनके साथ भोजपुरी की सुपरहॉट बाला तनुश्री चटर्जी नजर आ रही हैं. इस गाने को वीडियो में गूंजन सिंह और तनुश्री के बीच की नोंकझोंक, दोनों का रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है.

गूंजन सिंह और तनुश्री चटर्जी के इस सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना 'छौड़ी धनबाद वाली' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को यहां रिलीज के चंद घंटों के भीतर 2 लाख 31 हजार से ज्यादा व्यूज और 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- निरहुआ और आम्रपाली ने गुपचुप तरीके से कर ली शादी! देखकर चाहनेवाले के उड़े होश

गूंजन सिंह और तनुश्री चटर्जी के इस सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना 'छौड़ी धनबाद वाली' के बोल चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटू रावत ने तैयार किया है. इस गाने के वीडियो को सुशांत सिंह कुमार चंदन ने निर्देशित किया है.

Trending news