Bhojpuri Song: गुंजन सिंह का भोजपुरी कांवर गीत 'कलयुग के श्रवण कुमार' रिलीज, देखें वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Song: गुंजन सिंह का भोजपुरी कांवर गीत 'कलयुग के श्रवण कुमार' रिलीज, देखें वीडियो

Bhojpuri Sawan Song 2022: सावन के पावन महीने में हर तरफ शिव जी की भक्ति लीन उनके भक्त और जल चढ़ाने बाबा धाम जाते हुए कांवरियों का समूह नजर आ रहा है. हर कोई भोलेनाथ से अपनी मनौती मांग रहा है और उन्हें विश्वास है कि भोलेनाथ उनकी प्रार्थना को जरूर सुनेंगे.

Bhojpuri Song: गुंजन सिंह का भोजपुरी कांवर गीत 'कलयुग के श्रवण कुमार' रिलीज, देखें वीडियो

पटना: Bhojpuri Sawan Song 2022: सावन के पावन महीने में हर तरफ शिव जी की भक्ति लीन उनके भक्त और जल चढ़ाने बाबा धाम जाते हुए कांवरियों का समूह नजर आ रहा है. हर कोई भोलेनाथ से अपनी मनौती मांग रहा है और उन्हें विश्वास है कि भोलेनाथ उनकी प्रार्थना को जरूर सुनेंगे. ऐसे में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Singer)गुंजन सिंह (Gunjan Singh)भी भोलेनाथ की भक्ति लीन नजर आ रहे हैं. सावन महीने में गुंजन सिंह लगातार भोलेनाथ को समर्पित गाने गा रहे हैं. 

वायरल हुआ गुंजन सिंह का नया गाना
भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर गुंजन सिंह ने अपना शिव भजन 'कलयुग के श्रवण कुमार' (Kalyug Ke Sharwan Kumar) रिलीज किया है. 30 जुलाई को रिलीज हुआ गुंजन सिंह का नया गाना 'कलयुग के श्रवण कुमार' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. गुंजन सिंह ने इस गाने को स्पेशल माता-पिता के लिए बनाया है. गाने के वीडियो में गुंजन के माता- पिता उन्हें देवघर ले जाने के लिए कह रहे हैं. फैंस को गुंजन का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. रिलीज होने के बाद से इस गाने को अब तक 42 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: गुंजन सिंह का भोजपुरी कांवर गीत 'सजनवा हमरो के धाराई दा पटना से कवनो गाड़ी' रिलीज, देखें वीडियो

5 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक 
गुंजन सिंह ने इस गाने के बोल अमन अलबेला ने लिखा है और आर्या ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. गुंजन के नए गाने को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गुंजन सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री महिमा सिंह को देखा जा सकता है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 5 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जब्कि 500 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. बता दें कि सावन के पावन महीने में गुंजन लगातार भगवान शंकर को समर्पित गाने गा रहे हैं.  गुंजन सिंह का पिछला गाना 'सजनवा हमरो के धाराई दा पटना से कवनो गाड़ी' (SAJANAWA HAMRO KE DHARAI DA PATNA SE KAUNO GAADI)रिलीज भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है.  

Trending news