इस वजह से तलाक के 10 साल बाद मनोज तिवारी ने लिया दूसरी शादी का फैसला
Advertisement

इस वजह से तलाक के 10 साल बाद मनोज तिवारी ने लिया दूसरी शादी का फैसला

Manoj Tiwari Second Marriage : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार, बिग बी के नाम से मशहूर और भाजपा सांसद मनोज तिवारी को कौन नहीं जानता है. मनोज तिवारी ने अपनी आवाज और अभिनय दोनों से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया.

इस वजह से तलाक के 10 साल बाद मनोज तिवारी ने लिया दूसरी शादी का फैसला

पटना : Manoj Tiwari Second Marriage : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार, बिग बी के नाम से मशहूर और भाजपा सांसद मनोज तिवारी को कौन नहीं जानता है. मनोज तिवारी ने अपनी आवाज और अभिनय दोनों से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया. उनकी पहली फिल्म ससुरा बड़ा पइसावाला ने कमाई के ऐसे रिकॉर्ड बनाए जिसे तोड़ पाना मुश्किल है. अभिनेता मनोज तिवारी ने दो शादियां की हैं और उनकी पहली पत्नी रानी तिवारी से उन्हें एक बेटी भी है. हाल ही में मनोज के घर एक बेटी का जन्म हुआ है. 

मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी तिवारी थी जिनसे उनका तलाक हो गया. तलाक के 10 साल बाद तक मनोज ने शादी नहीं की. मनोज और रानी के रिश्तों में आई दरार की वजह एक अभिनेत्री रही. हालांकि इसको लेकर कभी पुष्टि नहीं हुई. श्वेता तिवारी के साथ मनोज तिवारी का नाम जोड़ा गया. श्वेता ने भोजपुरी फिल्मों में काम भी किया. इसके बाद यह बताया जाने लगा कि इसी वजह से मनोज तिवारी की पत्नी रीना तिवारी के साथ उनके रिश्ते खराब हुए और दोनों ने तलाक ले लिया. एक बार मनोज तिवारी की पत्नी रानी तिवारी ने ही कहा था कि उनका तलाक श्वेता तिवारी की वजह से ही हुआ है. लेकिन मनोज तिवारी हमेशा यह कहते रहे कि श्वेता उनकी केवल अच्छी दोस्त है और इससे ज्यादा उनका रिश्ता कुछ भी नहीं है. 

शादी टूटने के 10 साल बाद मनोज ने दूसरी शादी करने का फैसला लिया. वह काफी तन्हा हो गए थे और सामाजिक मजबूरी में उन्हें यह फैसला लेना पड़ा. मनोज तिवारी ने सुरभी तिवारी से दूसरी शादी रचा ली. तब उनके तलाक के 10 साल बीत चुके थे. मनोज तिवारी बेहद अकेलापन इस दौरान महसूस कर रहे थे. मनोज तिवारी ने यह शादी अपनी मर्जी से और पसंद से की थी. 

मनोज तिवारी और सुरभी की शादी लॉकडाउन के दौरान हुई थी, मनोज इसे सामाजिक मजबूरी के साथ इमोशनल सपोर्ट की भी जरूरत भी बताते हैं. हालांकि उनकी इस दूसरी शादी की बात से एक साल बाद पर्दा उठा तो सभी चौंक गए थे. 51 साल की उम्र में मनोज हाल ही में तीसरी बार पिता बने और अब वह तीन बेटी के पिता है. इसमें से पहली शादी से उन्हें एक बेटी और दूसरी शादी से दो बेटियां हैं. 

ये भी पढ़ें- इस अभिनेत्री की वजह से मनोज तिवारी की पहली शादी गई थी टूट! हो गया था तलाक

Trending news