पृथ्वी शॉ के साथ हाथापाई करनेवाली सपना गिल को जानते हैं आप, 3 बड़े भोजपुरी स्टार के साथ कर चुकी हैं काम
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1575805

पृथ्वी शॉ के साथ हाथापाई करनेवाली सपना गिल को जानते हैं आप, 3 बड़े भोजपुरी स्टार के साथ कर चुकी हैं काम

बुधवार की रात को भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के मुंबई में सेल्फी को लेकर कुछ लोगों का विवाद हो गया.

 पृथ्वी शॉ के साथ हाथापाई करनेवाली सपना गिल को जानते हैं आप,  3 बड़े भोजपुरी स्टार के साथ कर चुकी हैं काम

पटना : बुधवार की रात को भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के मुंबई में सेल्फी को लेकर कुछ लोगों का विवाद हो गया. इसके बाद हाथापाई की भी नौबत आ गई.बता दें कि मुंबई के सांताक्रूज इलाके में बुधवार की रात क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी को लेकर विवाद कर लिया और इसमें हाथापाई तक हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. इस वीडियो में पृथ्वी शॉ के साथ एक लड़की हाथापाई करती नजर आ रही है. वह लड़की कोई और नहीं बल्कि सपना गिल है जो सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर है. इस वीडियो के वायरल होने पर पुलिस ने सपना गिल को गिरफ्तार कर लिया. हुआ ये कि सपना गिल अपने साथियों के साथ होटल में पार्टी कर रही थीं वहीं क्रिक्टर पृथ्वी शॉ भी अपने दोस्तों के साथ खाना खाने पहुंचे थे. वहां सपना के कहना पर पृथ्वी शॉ ने उसके साथ सेल्फी ले लिया लेकिन सपना इसके बाद भी पृथ्वी के फोटो और वीडियो रिकॉर्ड करती रही. शॉ इस पर नाराज हो गई और यह पूरा विवाद शुरू हो गया.

दरअसल जब पृथ्वी और उनके दोस्त गाड़ी से निकले तो सपना और उनके दोस्तों ने उनकी गाड़ी का पीछा किया और फिर बॉल के बैट से उनके कार का शीशा फोड़ दिया. इसी का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि यह वही सपना गिल है जिसने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय से हंगामा मचा दिया था. वह काशी अमरनाथ फिल्म से अपने भोजपुरी फिल्म के करियर की शुरुआत कर चुकी हैं. उन्होंने रवि किशन, आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव के साथ फिल्मों में काम किया है. निरहुआ के साथ फिल्म निरहुआ चलल लंदन फिल्म में भी वह काम कर चुकी हैं. उनकी फिल्म मेरा वतन भी रिलीज हुई थी.

बता दें कि सपना गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए हंगामा मचा रखा है. उनकी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर लगातार वायरल होती रहती है. सपना गिल को फॉलो करनेवालों की संख्या 2 लाख से ज्यादा है.

ये भी पढ़ें- Top 5 Bhojpuri Bold Song: भोजपुरी के ये हैं सबसे बोल्ड गाने, संभलकर सुनें, नहीं तो बंद करना पड़ेगा कान

Trending news