जानते हैं MMS कांड से चर्चा में आई भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका पंडित कितनी पढ़ लिखी हैं? जानें उसके बारे में सब कुछ
Advertisement

जानते हैं MMS कांड से चर्चा में आई भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका पंडित कितनी पढ़ लिखी हैं? जानें उसके बारे में सब कुछ

भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा किसी से भी कम नहीं हैं.

(फाइल फोटो)

पटना: भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा किसी से भी कम नहीं हैं. इनके जलवे भोजपुरी दर्शकों को अपना दीवाना बनाते रहते हैं.भोजपुरी की अभिनेत्रियों की सुपरहॉट और बोल्ड अदाएं देख पसीना आ जाएगा.ऐसे में बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्रियों की हॉटनेस के सामने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों का जलवा फीका लगता है. भोजपुरी सिनेमा की कई अभिनेत्रियों का विवादों से बी गहरा नाता रहा है. बता दें कि कई ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जिनके MMS तक वायरल हो चुके हैं और इसकी वजह से इन अभिनेत्रियों को जमकर ट्रोल भी किया गया था. 

इन्हीं में से एक भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री प्रियंका पंडित भी है जिनके वायरल MMS ने खूब बवाल मचा दिया था. आजकल प्रियंका पंडित के अंदर खूब सारे बदलाव देखने को मिल रहे हैं आप भी इन बदलावों को देखकर हैरान रह जाएंगे. आपको बता दें कि अपनी बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर प्रियंका पंडित अब कृष्ण की भक्ति में लीन नजर आती हैं और उनके चाहनेवालों को उनका यह रंग भी खूब भा रहा है.

इन दिनों कृष्ण भक्ति में लीन प्रियंका पंडित अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट करती रहती हैं. आपको बता दें कि 1 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर प्रियंका पंडित को फॉलो करते हैं.वह भोजपुरी फिल्मों में सक्रिय हैं लेकिन कृष्ण भक्ति भी इसके साथ ही करती रहती हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि एक जमाने में भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका पावरस्टार पवन सिंह के साथ रिश्ते को लेकर खूब चर्चा में थीं. प्रियंका पंडित पवन सिंह से शादी करना चाहती थीं लेकिन कुछ खास वजह से वह पवन सिंह के साथ शादी के बंधन में नहीं बंध पाईं.

प्रियंका पंडित का जन्म यूपी के जौनपुर में 30 जून 1991 को हुआ था. वह ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हैं. प्रियंका ने ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई की है. हालांकि उनके कॉलेज के बारे में कुछ खास जानकारी हासिल नहीं है. साल 2013 में प्रियंका ने भोजपुरी फिल्म 'जीना तेरी गली' से अपने करियर की शुरुआत की थी. वह फिल्मों में तो काम करती ही हैं इसके साथ वह अच्छी डांसर और टीवी में भी काम करती हैं. प्रियंका के बारे में जानकारी की मानें तो वह 50 लाख से ज्यादा की संपत्ति की मालकिन हैं. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: फटाफट प्यार की कहानी! एक 7 दिन और दूसरा एक रात का प्रेम, दोनों ही मामले में शादी

Trending news