एक्ट्रेस बोली 'मौका पे बोका फेल हो गया', निरहुआ ने दिया ऐसा जवाब
Advertisement

एक्ट्रेस बोली 'मौका पे बोका फेल हो गया', निरहुआ ने दिया ऐसा जवाब

  भोजपुरी सिनेमा के गाने हो और यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही ये हंगामा नहीं मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. भोजपुरी सिनेमा के कई सुपरस्टार ऐसे हैं जिनके नए गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं.

 एक्ट्रेस बोली 'मौका पे बोका फेल हो गया', निरहुआ ने दिया ऐसा जवाब

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के गाने हो और यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही ये हंगामा नहीं मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. भोजपुरी सिनेमा के कई सुपरस्टार ऐसे हैं जिनके नए गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. ऐसे ही भोजपुरी के एक सुपरस्टर सिंगर, अभिनेता और इन दिनों राजनीति में सक्रिय भाजपा के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ हैं. जिनके गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाने लगते हैं. दिनेश लाल यादव निरहुआ के गानों को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है.

निरहुआ की एक फिल्म 'जान लेबू का' का एक गाना यूट्यूब पर रिलीज के चंद घंटों के भीतर ही वायरल हो गया है. इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट बाला अक्षरा सिंह काम कर रही हैं. फिल्म के इस गाने 'मौका पे बोका फेल हो गया' के वीडियो को देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने को दिनेश लाल यादव निरहुआ और आरोही भारद्वाज ने गाया है. गाने के वीडियो में निरहुआ के साथ नजर आ रही अभिनेत्री का जलाव देख आप दीवाने हो जाएंगे. गाने के वीडियो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री हंगामेदार है. 

निरहुआ की फिल्म 'जान लेबू का' के इस गाने 'मौका पे बोका फेल हो गया' के वीडियो को आप एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. इस वीडियो को रिलीज के 5 घंटे के भीतर 24,980 बार देखा जा चुके हैं वहीं इसे 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल और मेघाश्री का रोमांटिक गाना 'बात पायल के पता न चले' देखा क्या आपने?

दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म 'जान लेबू का' के इस गाने 'मौका पे बोका फेल हो गया' के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. इश फिल्म के निर्माता श्रेय श्रीवास्तव हैं और इसके निर्देशक दिनकर कपूर हैं.  संजय कोर्वे ने इस गाने के वीडियो की कोरियोग्राफी की है. 

Trending news