भोजपुरी की इन एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखें वायरल फोटो
Advertisement

भोजपुरी की इन एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखें वायरल फोटो

भोजपुरी सिनेमा की हिट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह न सिर्फ एक्टिंग बल्कि अपने दबंग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अक्षरा ने अपने करियर में कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में दी हैं. इसके अलावा हाल ही में अक्षरा 'बिग बॉस ओटीटी' में भी नजर आ चुकी हैं.

भोजपुरी की इन एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखें वायरल फोटो

पटना : फिल्मी जगत में अपनी पहचान बनाना बहुत ही मुश्किल है. हजारों की संख्या में लोग फिल्मी जगत में कदम रखते है, लेकिन उनमें से कुछ ही लोग इस फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बना पाते है. इन्हीं में से कुछ एक्ट्रेस है जिन्होंने भोजपुरी में अपनी नई पहचान बनाई. आज यहीं भोजपुरी एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर दे रही है. बॉलीवुड की एक्ट्रेस भोजपुरी की इन एक्ट्रेस के सामने फीकी पड़ जाती है.

कम समय में काजल ने बनाई पहचान
भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में काजल रघुवंशी भी किसी से कम नहीं है. एक्ट्रेस काजल ने ने अपनी शानदार एक्टिंग और मेहनत के दम पर काफी कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना ली है. पिछले कुछ दिनों से लगातार काजल अपने बोल्ड लुक से लोगों का ध्यान खींच रही हैं. काजल अपने प्रोजेक्टस के अलावा अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से चर्चा में बनी रहती हैं. आज उनकी सफलता उस मुकाम पर है जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. काजल फोटोशूट में अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने जो कपड़े पहने हुए है उसमें वो बहुत ही लाजवाब लग रही हैं. तस्वीरों में काजल का बोल्ड अंदाज फैंस खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर काजल को कमेंट में फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी की बरसात हो रही है. काजल के इस फोटोशूट ने फैंस को वाकई में दीवाना कर दिया है. यकीनन आपको भी एक्ट्रेस के अंदाज ने खूब इंप्रेस किया होगा.

बॉलीवुड में भी खूब मशहूर है भोजपुरी की अक्षरा
भोजपुरी सिनेमा की हिट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह न सिर्फ एक्टिंग बल्कि अपने दबंग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अक्षरा ने अपने करियर में कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में दी हैं. इसके अलावा हाल ही में अक्षरा 'बिग बॉस ओटीटी' में भी नजर आ चुकी हैं. एक्टिंग के अलावा अक्षरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए​ दिन अक्षरा अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं. इसी बीच उनका एक लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. साथ ही बता दें कि फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के हमेशा दीवाने रहते हैं. दुनियाभर में आज अक्षरा सिंह के चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेकरार रहते हैं. अक्षरा की हर तस्वीर को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है. वो भोजपुरी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में बहुत मशहूर है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
भोजपुरी इंडस्ट्री की अदाकारा मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. मोनालिसा अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. हालांकि, जिन लोग मोनालिसा का टीवी सीरियल में बहू के किरदार में गृहस्ती संभालने देखा होगा. उनके लिए ये फोटो जरा शॉकिंग कर सकती है. बता दें कि मोनालिसा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर बोल्ड और स्टाइलिश फोटोज और वीडियोज को सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. अभिनेत्री के फैंस इन तस्वीरों को बहुत पसंद करते हैं. ऐसे में आज भी अभिनेत्री ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं, इन तस्वीरों में मोनालिसा का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है. साझा की गई इन तस्वीरों में अभिनेत्री हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. मोनालिसा की इन तस्वीरों ने आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. अभिनेत्री के फैंस उनकी तस्वीरों पर लगातार कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

 

Trending news