कमाई के मामले में बॉलीवुड कलाकारों को टक्कर, इश्क की चर्चाओं ने भी खूब बटोरी सुर्खियां, जानें निरहुआ के बारे में
Advertisement

कमाई के मामले में बॉलीवुड कलाकारों को टक्कर, इश्क की चर्चाओं ने भी खूब बटोरी सुर्खियां, जानें निरहुआ के बारे में

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और बेहतरीन सिंगर दिनेश लाल यादव निरहुआ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और बेहतरीन सिंगर दिनेश लाल यादव निरहुआ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. दिनेश लाल यादव निरहुआ ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी सुपरहिट फिल्मों में काम किया और आपको बता दें कि पाखी हेगड़े से लेकर आम्रपाली दुबे तक दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ प्रेम के किस्से खूब सुर्खियों में रहे हैं. दिनेश लाल यादव यूं तो शादीशुदा हैं लेकिन उनके इश्क के चर्चे आज भी लोगों की जुबान पर रहती हैं. दिनेश लाल यादव ने इन दिनों एक शानदार राजनीतिक सफर का आगाज किया है और वह भाजपा के टिकट पर आजमगढ़ से सांसद बनकर आए हैं. 

एक तरफ फिल्मी स्टारडम और दूसरी तरफ राजनीति में खासी धमक निरहुआ ने दोनों ही फील्ड में अपने आप को साबित किया है. बेहद साधारण परिवार में जन्मे निरहुआ के पास आज इतनी संपत्ति है कि वह इस मामले में कई बॉलीवुड कलाकारों को टक्कर देते हैं. बता दें कि साल 2000 में दिनेश लाल यादव ने शादी की थी. उनके तीन बच्चे हैं और उनकी पत्नी का नाम नाम मंशा देवी है. निरहुआ की पत्नी और बच्चे मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहते हैं. निरहुआ को दो बेटे और एक बेटी हैं. इसके बाद भी निरहुआ का नाम कई भोजपुरी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया और इन खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी. 

निरहुआ आम्रपाली या निरहुआ पाखी हेगड़े दोनों के साथ निरहुआ के रिश्तों की खबरों ने खूब हंगामा मचाया. हालांकि पाखी हेगड़े ने शादी रचा ली और आम्रपाली दुबे अभी तक निरहुआ को अच्छा दोस्त बताती रही हैं. पाखी हेगड़े को लेकर तो यह भा दावा किया गया कि दोनों रिलेशनशिप में थे. इसके बाद दावा यह भी किया गया की पाखी और निरहुआ ने शादी कर ली है. हालांकि तब तक इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे की एंट्री नहीं हुई थी. इसके बाद पाखी ने शादी रचा ली और निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी ने पर्दे पर हंगामा मचा दिया. 

मीडिया से प्राप्त रिपोर्ट की मानें तो निरहुआ अभी कुल 6 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. उनका गोरखपुर में एक घर है जिसकी कीमत 45 लाख के करीब बताई जाती है. मुंबई के अंधेरी में उनका एक फ्लैट है जिसकी कीमत 3 करोड़ से ज्यादा बताया जाता है. गाजीपुर में भी निरहुआ के नाम 1 करोड़ से ज्यादा की जमीन है. उनके पास दो लग्जरी गाड़ियां भी हैं.  

ये भी पढ़ें- जानिए अपनी जिंदगी में किससे सबसे ज्यादा डरते हैं खेसारी लाल यादव, क्या है इसकी वजह

 

 

Trending news