नम्रता ने समुद्र किनारे बिखेरी दिलकश अदाएं, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1498164

नम्रता ने समुद्र किनारे बिखेरी दिलकश अदाएं, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सेक्सी वूमेन में से एक मानी जाती है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी अदाओं और बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा बढ़ाकर रखती है. एक्ट्रेस फोटो और वीडियो के माध्यम से खुद की एक्टिविटी भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

नम्रता ने समुद्र किनारे बिखेरी दिलकश अदाएं, वीडियो वायरल

पटना : एक्ट्रेस नम्रता मल्ला भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सेक्सी वूमेन में से एक मानी जाती है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी अदाओं और बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा बढ़ाकर रखती है. एक्ट्रेस फोटो और वीडियो के माध्यम से खुद की एक्टिविटी भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें नम्रता बिकनी पहनकर सुमंद्र किनारे मस्ती करती दिख रही है. बता दें कि नम्रता ने अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रखा है.

समुद्र किनारे मस्ती करती दिखी नम्रता मल्ला 
बता दें कि कुछ दिनों से नम्रता मल्ला का समु्द्र किनारे एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नम्रता ओरेंज कलर की बिकनी पहने दिखाई दे रही है.इस वीडियो में मल्ला की हॉट और ग्लैमरस अंदाज एक साथ देखते ही बन रही है. सात ही अपने फोटोशूट और वीडियो में नम्रता मल्ला काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. हालांकि ये वीडियो पुरानी है लेकिन इन फोटोज में फैंस को उनका बोल्ड फिगर काफी पसंद आ रहा है.फैंस उनकी फोटोज पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

नम्रता की फैंस कर रहे जमकर तारीफ
बता दें कि नम्रता का ये वीडियो देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक प्रशंसक ने नम्रता की तारीफ करते हुए लिखा बूटीफुल,तो दूसरे प्रशंसक ने उन्हें बहुत सुंदर लिखा है.कई प्रशंसक ने इस वीडिओ पर हार्ट और फायर ईमोजी की लाइन लगा दी है.फैंस इसी तरह से एक के बाद एक नम्रता की तारीफों के पुल बांध रहे हैं.इससे पहले पहले नम्रता ने कई फोटोशूट करवा चुकी है. हर बार उनकी फोटो पर फैंस तरह-तरह की कमेंट कर जमकर तारीउ करते है.

नम्रता का लुक्स लोगों को कर रहा काफी अट्रैक्ट
बता दें कि वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस शॉट्स में बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. नम्रता का ये कातिलाना लुक्स लोगों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. तस्वीरों को अब तक इंस्टाग्राम पर 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़िए-  IPL Auction 2023 LIVE Updates: 16 करोड़ में बिके पूरन, लखनऊ ने लगाई सबसे बड़ी बोली

Trending news