Bhojpuri Viral Video: भोजपुरी में भी रैप सॉन्ग का धमाका! इस वीडियो को देखा गया करोड़ों बार
Advertisement

Bhojpuri Viral Video: भोजपुरी में भी रैप सॉन्ग का धमाका! इस वीडियो को देखा गया करोड़ों बार

भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के गायकों का धमाका ऐसा कि इनके गाने रिलीज के साथ वायरल होते रहते हैं. समय के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में भी बदलाव आया है. इस इंडस्ट्री के पास 40 करोड़ से ज्यादा की संख्या दर्शकों की है. ऐसे में इस इंडस्ट्री का ग्लैमर बढ़ता ही जा रहा है.

Bhojpuri Viral Video: भोजपुरी में भी रैप सॉन्ग का धमाका! इस वीडियो को देखा गया करोड़ों बार

पटना : भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के गायकों का धमाका ऐसा कि इनके गाने रिलीज के साथ वायरल होते रहते हैं. समय के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में भी बदलाव आया है. इस इंडस्ट्री के पास 40 करोड़ से ज्यादा की संख्या दर्शकों की है. ऐसे में इस इंडस्ट्री का ग्लैमर बढ़ता ही जा रहा है. आपने भोजपुरी के ढेर सारे गाने देखे होंगे लेकिन क्या आपने भोजपुरी का कोई रैप सॉन्ग देखा है. शायद नहीं तो इस गाने को देखिए जिसका व्यूज करोड़ों की संख्या को पार कर गया है. इस गाने को गानेवाले अंकित अग्रावाल यूपी के गाजीपुर जिले के हैं और पिछले 5 सालों से रैप गायकी कर रहे हैं और उनके गाने को खूब पसंद किया जाता है. इस बार उनके साथ भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज ने मिलकर हंगामा मचाया है. 

‘बजरिया में राजा’में रैप सॉन्ग का हंगामा ऐसा कि इसे 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है और इसे आज भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. अंकित अग्रवाल के इससे पहले भी कई रैप सॉन्ग‘पिटा जईबा ए राजा’, ‘बनारस घुमा दा’, ‘धरा न कलाइया’ ने एक समय पर खूब हंगामा मचाया था. अब अंकित अग्रवाल और शिल्पी राज के इस रैप सॉन्ग ‘बजरिया में राजा’को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में अंकित अग्रवाल के साथ आरोही सिंह नजर आ रही हैं. दोनों का जलवा देख आप भी हैरान हो जाएंगे. वहीं गाने के वीडियो को देख आपके पसीने छूट जाएंगे. 

अंकित अग्रवाल और शिल्पी राज के साथ आरोही सिंह के इस भोजपुरी रैप सॉन्ग को आप अंकित अग्रवाल के ही ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के बोल शिवम यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत एडीआर आनंद ने दिया है. इस वीडियो की कोरियोग्राफी लकी विश्वकर्मा ने की है. समर सिंह को अपना आदर्श मानने वाले अंकित अग्रावल के अबतक 80 से ज्यादा रैप सॉन्ग रिलीज हो चुके हैं. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो को भी 43 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- अपनी सुपरहॉट अदाओं के साथ Pakhi Hegde ने की धमाकेदार वापसी, आइटम गर्ल बनकर छाईं

Trending news