Chhath geet: खेसारी के छठ गीत पर इस एक्ट्रेस ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1409769

Chhath geet: खेसारी के छठ गीत पर इस एक्ट्रेस ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

भोजपुरी छठ गीत ‘महिमा महान’ (Mahima Mahan) का वीडियो यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. वीडियो में दर्शाया गया है कि खेसारी कमाने के लिए बाहर गए हैं. इधर, उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी आस्था सिंह छठ के मौके पर घर आने की गुहार लगा रही हैं. 

Chhath geet: खेसारी के छठ गीत पर इस एक्ट्रेस ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

पटना : Chhath geet: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक्टिंग के साथ-साथ अपनी गायिकी के लिए भी इंडस्ट्री में जाने जाते हैं. खेसारी ने इस छठ से पर्व एक गीत रिलीज किया है. खेसारी के इस छठ गीत पर भोजपुरी एक्ट्रेस के ठुमके बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं. बता दें कि खेसारी के छठ गीत को फैंस का रिस्पांस भी अच्छा खासा मिल रहा है. खेसारी के गाने ‘महिमा महान’ पर एक्ट्रेस आस्था सिंह ने डांस किया है.

एक्ट्रेस आस्था ने लाल रंग की साड़ी पहन लगाए ठुमके
बता दें कि भोजपुरी छठ गीत ‘महिमा महान’ (Mahima Mahan) का वीडियो यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. वीडियो में दर्शाया गया है कि खेसारी कमाने के लिए बाहर गए हैं. इधर, उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी आस्था सिंह छठ के मौके पर घर आने की गुहार लगा रही हैं. एक्टर हैं कि अपनी मजबूरियां गिना रहे हैं. इधर, आस्था रेड कलर की साड़ी में मांग में सिंदूर लगाकर खेसारी को छठ में आने के लिए कह रही है. खेसारी के इस छठ गीत पर उनका डांस मूव्स तो कमाल के हैं. फैंस अस्था के डांस मूव्स को खूब पसंद कर रहे हैं.

लोगों की पहली पसंद बन रहा खेसारी का गीत ‘महिमा महान’
बता दें कि खेसारी के गीत ‘महिमा महान’ को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. हर कोई छठ गीत को काफी पसंद कर रहा है. भोजपुरी एक्टर के इस गाने को दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. ‘महिमा महान’ को खेसारी लाल यादव ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. यही कारण है कि इसे पसंद किया जा रहा है. छठ का यह गीत भोजपुरी एक्ट्रेस आस्था सिंह पर फिल्माया गया है. इसके राइटर पवन पांडे हैं. म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो टीम संजू का है. वीडियो डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं. कोरियोग्राफर सन्नी और डबलू हैं.

ये भी पढ़िए- दिवाली पर रांची बस स्टैंड में खड़ी बस में लगी आग, दो लोगों की हो गई मौत

Trending news