100 मिलियन पार पहुंचा नम्रता मल्ला का 'लाल घाघरा' सॉन्ग, देखें वायरल वीडियो
Advertisement

100 मिलियन पार पहुंचा नम्रता मल्ला का 'लाल घाघरा' सॉन्ग, देखें वायरल वीडियो

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के साथ नम्रता मल्ला का गाना 'लाल घाघरा' रिलीज हुआ था. इस गाने के वीडियो में सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री नम्रता मल्ला ने अपने कातिलाना अंदाज से जो कहर ढाया है. उसे देखकर सबको पसीना आ रहा है.

100 मिलियन पार पहुंचा नम्रता मल्ला का 'लाल घाघरा' सॉन्ग, देखें वायरल वीडियो

पटना : भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ नम्रता मल्ला का गाना 'लाल घाघरा' रिलीज हुआ है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और नम्रता की केमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई है. इनके लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग को 100 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज बार देखा जा चुका है. नम्रता के इस गाने को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि नम्रता ना केवल ऑनस्क्रीन अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती है बल्कि ऑफ स्क्रीन भी वो लगातार बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है.

'लाल घाघरा' सॉन्ग को फैंस का मिल रहा प्यार
भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के साथ नम्रता मल्ला का गाना 'लाल घाघरा' रिलीज हुआ था. इस गाने के वीडियो में सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री नम्रता मल्ला ने अपने कातिलाना अंदाज से जो कहर ढाया है. उसे देखकर सबको पसीना आ रहा है. गाने के वीडियो में पवन सिंह और नम्रता की केमेस्ट्री जानलेवा नजर आ रही है. इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गाने का वीडियो किसी बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर गाने से कम नहीं है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के बाद से जिस तरह बवाल मचाया है. इस गाने पर अब तक 100 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है.

नम्रता ने लहंगा चोली पहन किया डांस
'लाल घाघरा' सॉन्ग में नम्रता ने लहंगा चोली पहने डांस किया. मल्ला ने इस लेटेस्ट वीडियो में कई अलग-अलग पोज दिए हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रहे है. फैंस ने इस पोस्ट को शेयर के साथ लाइक किया है. बता दें कि अपने कंप्लीट लुक के लिए नम्रता मल्ला ने बोल्ड मेकअप किया है. नम्रता ने बताया कि इस गाने के वीडियो को 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. 'लाल घाघरा' गाने में लोगों का भरपूर प्यार मिला.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: बिहार में पटना छात्र संघ चुनाव की बढ़ी सरगर्मी, जानें बिहार-झारखंड की सभी बड़ी खबरें यहां

Trending news