Rani chatterjee Bridal Look: दुल्हन बनीं रानी चटर्जी, फैंस के दिलों को कर रही घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1317494

Rani chatterjee Bridal Look: दुल्हन बनीं रानी चटर्जी, फैंस के दिलों को कर रही घायल

Rani chatterjee Bridal Look: भोजपुरी क्वीन और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री रानी चटर्जी ने अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने फिट फिगर और खूबसूरती की बदौलत भोजपुरी के दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बनाई है.

 Rani chatterjee Bridal Look: दुल्हन बनीं रानी चटर्जी, फैंस के दिलों को कर रही घायल

पटना : Rani chatterjee Bridal Look: भोजपुरी क्वीन और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री रानी चटर्जी ने अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने फिट फिगर और खूबसूरती की बदौलत भोजपुरी के दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बनाई है. रानी चटर्जी अकेली ऐसी भोजपुरी अभिनेत्री हैं जिनका फिल्म में होना ही उसकी सफलता की गारंटी है. कई भोजपुरी फिल्में तो बिना किसी बड़े कलाकार के केवल उनके दमपर सफलता अर्जित कर चुकी है. वहीं आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर भी रानी चटर्जी हमेशा एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर करती रहती हैं. रानी के दीवाने उनके सोशल मीडिया पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर और वीडियो पोस्ट की है. इस तस्वीर और वीडियो में रानी दुल्हन के लिबास में एकदम परी लग रही हैं और उनके चाहनेवाले उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. जबकि रानी ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि कुछ बेहतर कुछ नया करनेवाली हैं. वहीं वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि मेंहदी से अपने हाथों में लिख सजना का नाम. ऐसे में उनके चाहनेवाले कयास लगा रहे हैं कि कहीं रानी शादी तो नहीं करनेवाली है. ऐसे में उनके कई चाहनेवाले आहें भरने लगे हैं. वैसे भी रानी की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोवर्स की संख्या 2 मिलियन के करीब है.

'लिख के मेंहदी से सजना का नाम' वाली वीडियो पर रानी चटर्जी ने लिखा है कि मैं इस गाने पर काफी समय से रील बनाना चाहती थी. लेकिन मौका आज मिला है, मुझे यह गाना बेहद पसंद है और फाइनली मैं इस गाने पर रील बनाने में कामयाब रही हूं. रानी की इस अदा को देखकर उनके चाहनेवाले उनके दीवाने हुए जा रहे हैं और उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee (@ranichatterjeeofficial)

रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर लगातार तस्वीरें और रील पोस्ट करती रहती हैं. जिसका इंतजार उनके चाहनेवाले बेसब्री से करते हैं. आपको बता दें कि रानी इसके साथ ही अपने फिटनेस के वीडियो और फोटो भी जमकर पोस्ट करती है. वह अपनी जिम की तस्वीरों और वीडियो से एक तरफ लोगों को फिटनेस के प्रति प्रोत्साहित करती हैं तो वहीं दूसरी तरफ वह इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. जहां उनकी सुपरहॉट अदा देखकर उनके चाहनेवाले आहें भरते रहते हैं. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर रानी का जलवा आज भी बरकरार है.

Trending news