होली के रंग में रंगे नीलकमल ने सृष्टि संग की खूब मस्ती, गाना 'हितवा के दिदिया फरार' वायरल
Advertisement

होली के रंग में रंगे नीलकमल ने सृष्टि संग की खूब मस्ती, गाना 'हितवा के दिदिया फरार' वायरल

होली के रंग की उमंग बिना भोजपुरी गानों के के अधूरी है. भोजपुरी के गाने होली के त्योहार आने से काफी पहले से ही रिलीज होने का सिलसिला शुरू हो जाता है. ऐसे में भोजपुरी होली गाने धड़ा-धड़ रिलीज और वायरल हो रहे हैं.

होली के रंग में रंगे नीलकमल ने सृष्टि संग की खूब मस्ती, गाना 'हितवा के दिदिया फरार' वायरल

पटना : होली के रंग की उमंग बिना भोजपुरी गानों के के अधूरी है. भोजपुरी के गाने होली के त्योहार आने से काफी पहले से ही रिलीज होने का सिलसिला शुरू हो जाता है. ऐसे में भोजपुरी होली गाने धड़ा-धड़ रिलीज और वायरल हो रहे हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी होली गानों ने रिलीज के साथ ही इस बार यूट्यूब का माहौल रंगीन कर दिया है. भोजपुरी गानों को पसंद करनेवाले लोग देश ही नहीं दुनिया के कई देशों में हैं ऐसे में ये गाने रिलीज भी हो रहे हैं और इनके वायरल होने का सिलसिला भी जारी है. भोजपुरी के इन होली गानों को लोग अपनी प्ले लिस्ट में जगह दे रहे हैं ताकि होली का त्योहार इन गानों के साथ उमंग से भरा हो.

ऐसे में भोजपुरी सिंगिग रियलिटी शो से निकलकर भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर अपनी खास जगह बनाने वाले भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह का भोजपुरी होली गाना रिलीज हो और यह हंगामा ना मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. नीलकमल सिंह के भोजपुरी होली गाने के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से था और ऐसे में यह गाना रिलीज के साथ ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है. इस गाने के वीडियो की खासियत यह है कि इस गाने में जितना रंग गुलाल है उससे ज्यादा चॉकलेटी स्टार नीलकमल सिंह का अपनी सबसे हसीन जोड़ीदार सृष्टि उत्तराखंडी के साथ लगाए गए ठुमके हैं. सृष्टि उत्तराखंडी और नीलकमल सिंह के अभिनय ने इस गाने के वीडियो को और रंगीन बना दिया है.

नीलकमल सिंह के गाए और सृष्टि उत्तराखंड के जलवों से सजे इस गाने 'हितवा के दिदिया फरार' के वीडियो को आप भी सारेगामापा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. आपको बता दें कि इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक यहां 6 लाख से ज्यादा व्यूज और 18 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने के वायरल होने का सिलसिला अभी भी जारी है. इस वीडियो के बोल गोलू यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत आशुतोष तिवारी ने दिया है. इस गाने के वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसको कोरियोग्राफ विक्रम राजपूत ने किया है.

ये भी पढ़ें- ये कैसा हंगामा, आजकल के लड़कों को Selfish समझती हैं भोजपुरी की ये अभिनेत्री

Trending news